Logo
UP NEWS: उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार को बिल्डर के गुर्गों और मार्बल कारोबारी के बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग हुई। घटना के बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

UP NEWS: उत्तर प्रदेश के बरेली में शनिवार को बिल्डर के गुर्गों और मार्बल कारोबारी के बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग हुई। फायरिंग से सड़क पर दहशत फैल गई। 30 मिनट तक बवाल चला। घटना के बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। मामला इज्जतनगर पीलीभीत बाईपास रोड का है।

प्लाट कब्जाने पहुंचा था बिल्डर
SSP घुले सुशील चंद्रभान ने इस घटना के संबंध में बताया कि इज्जतनगर थाना के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से दुकान है। शनिवार सुबह बिल्डर राजीव राणा 30-40 अज्ञात लोगों के साथ 2 बुलडोजर लेकर आदित्य की दुकान पर पहुंचे। यहां पर दुकान और प्लाट पर कब्जा करने की कोशिश की। कब्जे का विरोध कारोबारी आदित्य और उनके साथियों ने किया। इसी बात पर मामला गरमाया तो बिल्डर के दोनों बुलडोजर में आग लगा दी गई। फिर, बिल्डर के गुर्गों ने फायरिंग शुरू कर दी। काउंटर में कारोबारी आदित्य की तरफ से भी गोलियां चलीं। पुलिस के पहुंचने से पहले बिल्डर और उनके गुर्गे भाग निकले। पुलिस ने कारोबारी आदित्य और उनके बेटे अविरल को हिरासत में लिया। 

पुलिस भी दर्ज करवा रही FIR
SSP बरेली घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि इज्जतनगर इंस्पेक्टर जयशंकर, एक दरोगा और चार सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस की तरफ से भी एक FIR की दर्ज की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए 3 टीम लगाई गईं है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487