Logo
election banner
Teacher Murder In Muzaffarnagar: चंदौली से मूल्यांकन के बाद बोर्ड परीक्षा की उत्तर पुस्तिका लेकर आए शिक्षक की सिपाही ने गोली मारकर हत्या कर दी। मुजफ्फरनगर में SSP आवास के सामने हुई हत्या के विरोध में आंदोलन शुरू हो गया। 

Teacher Murder In Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में आरक्षक ने SSP आवास के सामने शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। शिक्षक चंदौली से कॉपी जमा करने आया था। तभी साथ आए सिपाही से तंबाकू के लिए बहस हो गई। इससे नाराज सिपाही ने दनदान गोलियां दाग दी। रविवार रात हुई इस घटना से यूपी के शिक्षकों में आक्रोश है। जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है। 
 
वाराणसी के चंदौली से आए शिक्षक धर्मेंद्र कुमार 14 मार्च को उत्तर पुस्तिकाएं लेकर वापस चले गए थे। रविवार को मूल्यांकन के बाद उत्तर पुस्तिका जमा करने आए थे। रविवार रात 2 बजे एसडी इंटर कॉलेज के नजदीक SSP आवास के सामने कॉपियां लेकर खड़े थे। तभी साथ आए सिपाही से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

नशे में धुत सिपाही ने मामूली बात पर कारबाइन से गोलियां दाग दी। गोली लगने से शिक्षक की मौत हो गई। SP सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि शिक्षक धर्मेंद्र चंदौली जिले के बैरठ गांव के रहने वाले थे। राजकीय हाईस्कूल, महगांव, वाराणसी में शिक्षक थे। जबकि, सिपाही वाराणसी की पुलिस लाइन में ही तैनात है।  

शिक्षकों में आक्रोश, किया विरोध-प्रदर्शन

  • मुजफ्फरनगर में एसएसपी आवास के बाहर हुई शिक्षक की हत्या के विरोध में शिक्षक विरोध-प्रदर्शन पर उतर आए। मुजफ्फरनगर से सोनभद्र तक जगह जगह विरोध प्रदर्शन जारी हैं। चौधरी छोटूराम इंटर कॉलेज के सामने नारेबाजी करते हुए शिक्षकों ने नारेबाजी करते हुए श्रद्धांजलि दी। अधिकारी समझाइश दे रहे हैं। सपा विधायक पंकज मलिक, सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप, एडीएम नरेंद्र बहादुर सिंह व सीओ व्योम बिंदल मौके पर पहुंचकर शिक्षकों को समझाने की कोशिश करते रहे। 
  • टीचर की हत्या के बाद शिक्षकों में भारी आक्रोश है। लखनऊ, मेरठ और सोनभद्र समेत कई जिलों में विरोध प्रदर्शन जारी है। मेरठ के NAS कॉलेज में टीचर्स ने मूल्यांन कार्य का बहिष्कार कर दिया है। एसडी कॉलेज के बाहर शिक्षक भी घंटों नारेबाजी हुई। 

 

5379487