Logo
election banner
उत्तर प्रदेश की इन वारदातों से हर कोई हैरान है। फिरोजाबाद में ट्यूशन टीचर ने मासूम को हवश का शिकार बना लिया। मथुरा में आशिक से छुटकारा पाने प्रमिका ने हत्या करा दी।  

Relationships shameful in UP: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने 7 साल की छात्रा से दुष्कर्म किया है। पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया। 

छात्र से दुष्कर्म का यह मामला फिरोजपुर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार के बताया कि छात्रा इमरान पुत्र शहाबुद्दीन निवासी मदीना कॉलोनी थाना रामगढ़ के यहां कोचिंग पढ़ने गई थी। तभी आरोपी ने वारतदा को अंजाम दिया है। पीड़िता की मां ने 27 फरवरी को थाने पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

ट्रांसपोर्ट कारोबारी की हत्या के बाद जला दिया था शव 
मथुरा जिले के फरह थाना क्षेत्र परखम रोड जली हुई कार में 30 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने पर पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि उसकी प्रेमिका ने ही युवक की हत्या कराई थी। वारदात में मां की संलिप्तता मिली है। जिस पर मां बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। सिकंदरा में रहने वाली डोली का कासगंज के ट्रांसपोर्ट व्यापारी पुष्पेंद्र से प्रेम प्रसंग था। प्रेमिका ने घर बुलाकर हत्या कर दी। बाद में उसका शव स्विफ्ट कार में रखकर आग लगा दी थी। ताकि, किसी को भनक न लगे। 

5379487