Logo
election banner
UP Road Accident: आगरा में एक्सप्रेसवे पर चलते समय एक कार का टायर फट गया। जिसमें दूल्हे के भाई समेत 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कई लोग घायल हो गए।

UP Road Accident: आगरा में एक्सप्रेसवे पर चलते समय एक कार का टायर फट गया। जिसमें दूल्हे के भाई समेत 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

यह हादसा यूपी के आगरा में कुबेरपुर कट के पास एक्सप्रेसवे पर हुआ। घटना के दौरान सभी कार सवार ग्रेटर नोयडा से देवरिया बारात में जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। परिजनों को जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया। घायलों को भी दिल्ली रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

इनकी हुई मौत
इस सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जिसकी पहचान नोएडा निवासी चंदन कुमार (32), पटना निवासी गौतम कुमार (25), बिहार के सुदेश कुमार (28), संजीव शर्मा (30) और प्रवीण (30) के रूप में हुई है।वहीं कुलदीप यादव, राहुल यादव निवासी नोयडा एवं गाजियाबाद के अजय कुमार को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज जारी है।

घायलों को दिल्ली किया रेफर
यह हादसा इतना भीषण था कि हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को कार से बाहर निकाला। लेकिन इस दौरान 5 लोगों की जान चली गई थी। वहीं घायलों को दिल्ली रेफर किया गया है। जहां दिल्ली के एसएन इमरजेंसी में उपचार चल रहा है।

मौत के बाद कैंसिल हुई शादी
इस हादसे के बाद शादी कैंसिल कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक सभी घायल इंब्रायडी का काम करते थे। वहीं मरने वालों में पड़ोसी और रिश्तेदार शामिल हैं। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक हादसे के दौरान कार काफी तेज रही। इसी दौरान कार का टायर फट गया और खुशियां मातम में बदल गई।

5379487