Logo
election banner
Nephews murder in Prayagraj: प्रयागराज में विक्षिप्त महिला ने भाभी से झगड़े के बाद उसने सगे भतीजों की पटरे से हमला कर हत्या कर दी। वह 10 साल से बीमार है। 

Nephews murder in Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में ननद-भौजाई के झगड़े ने मासूम बच्चों की जान ले ली। मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव में हुई इस वारदात से हर कोई हैरान है। यहां भाभी से झगड़ा होने के बाद एक महिला ने भाई के दो बेटों की हत्या कर दी। पुलिस अब  महिला को विक्षिप्त बता रही है। 

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने सगे भतीजों (भाई के बच्चों) के सिर पर पटरे से प्रहार किया है। हमले से दोनों लहूलुहान हो गए। परिजन तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन दोनों की मौत हो गई। घटना मंगलवार देर शाम की है।  

प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव निवासी संजय पुत्र शंकर भारतीय के दो बच्चों लकी (5) और अभि (3) की हत्या हुई है। संजय की बहन पूजा (35) का संजय की पत्नी से विवाद हो गया था, जिससे गुस्साई पूजा ने मासूम बच्चों के सिर पर लकड़ी का पटरा पटक दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि पूजा पिछले वर्ष 10 वर्ष से मानसिक तौर पर बीमार है। भाभी पार्वती से उसका अक्सर झगड़ा होता रहता है। मंगलवार को भी उनमें कहासुनी हुई थी, जिसके बाद वह आपा खो बैठी और भतीजों को मौत के घाट उतार दिया।  

घटना के बाद परिजन बच्चों को लेकर प्रयागराज अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान दोनों बच्चों की मौत हो गई। संजय मुंबई में रहकर मजदूरी करता है। घटना की जानकारी लगने के बाद वह वापस लौट रहा है। 
 

5379487