Logo
election banner
Lucknow Crime News: यूपी के लखनऊ में युवक के साथ बर्बरता की गई। कंधा टकराने पर दो सिपाही युवक को उठाकर 35वीं वाहिनी पीएसी ले गए। बैरक में बंद करके युवक को बेरहमी से पीटा और बाल काटे। पुलिस ने दो सिपाही सहित 15 पर केस दर्ज किया है।  

Lucknow Crime News: उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में युवक के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। कंधा टकराने पर दो सिपाही युवक को उठाकर बाइक से 35वीं वाहिनी पीएसी ले गए। यहां बैरक में बंद करके युवक को बेरहमी से पीटा और उसके बाल भी काटे। पुलिस कर्मियों ने भी सिपाहियों के साथ मिलकर युवक को पीटा। छत से फेंकने की धमकी दी। मामला महानगर थाना क्षेत्र के महानगर पीएसी बैरक का है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दो सिपाही समेत 15 अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज की है। 

मारपीट के बाद देर रात बंधे के पास छोड़ गए 
पीड़ित फैज ने महानगर कोतवाली में शिकायत की है। रिपोर्ट के मुताबिक, फैज अपने दोस्त के साथ रविवार की रात चारबाग खाना खाने गया था। खाना खाकर चारबाग पूल पर दोनों घूम रहे थे। तभी सिपाही विशाल चौहान का कंधा फैज से टकरा गया। इसके बाद सिपाही बहस करने लगे। इसके बाद विशाल अपने साथी सिपाही विशाल राणा के साथ मिलकर फैज को बाइक से 35वीं वाहिनी पीएसी ले गए। यहां फैज को बैरक में बंद करके जमकर पीटा। बाल भी काट दिए। मारपीट के बाद फैज को देर रात बंधे के पास छोड़ गए।

फोन कर परिजन को दी सूचना पहुंचे तो सब गायब 
फैज ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि दोनों सिपाहियों ने उसके मोबाइल से उसकी बहन को फोन कर कहा कि तुम्हारा भाई मोबाइल चोरी में पकड़ा गया है। महानगर थाने आ जाओ। जब परिजन वहां पहुंचे तो कोई नहीं था। मोबाइल भी बंद हो गया था। शिकायत के बाद महानगर पुलिस पीड़ित युवक को 35वीं वाहिनी पीएसी लेकर पहुंची। जांच-पड़ताल की और बैरक का निरीक्षण किया। लोगों से पूछताछ भी की।

दो सिपाही सहित 15 खिलाफ FIR
पीड़ित फैज की शिकायत पर महानगर कोतवाली में आरोपी सिपाही विशाल चौहान, विशांत राणा समेत 15 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी सिपाही मेरठ जिले में तैनात हैं। वह पीएससी में खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने आए हैं। 

5379487