Logo
Kanpur Crime News: UP के कानपुर में पुलिस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। चेकिंग के दौरान सभी कागजात दिखाने के बाद पुलिसकर्मी ने चालान की धमकी दी। कार चालक ने वीडियो बनाया तो ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने गाली-गलौज की और फिर थप्पड़ मार दिया।

Kanpur Crime News: चेकिंग के दौरान सभी कागजात दिखाने के बाद भी पुलिसकर्मी ने चालान काटने की धमकी दी। कार चालक ने वीडियो बनाया तो ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने गाली-गलौज की और फिर थप्पड़ मार दिया। कार चालक ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला कानपुर के सचेंडी का है। मामले पर संज्ञान लेते हुए DSP ट्रैफिक ने हेड कॉन्स्टेबल राशिद खान को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही पूरे मामले की जांच के आदेश दिए।

दोनों के बीच पहले बहस, फिर जड़ दिए थप्पड़ 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी का हेड कॉन्स्टेबल राशिद खान कार चालक के पास आता है। दोनों के बीच पहले किसी बात को लेकर बहस होती है। इसी बीच राशिद गाली-गलौज करते हुए कार चालक को थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद आगे पुलिस लिखी कार में बैठ जाता है।

कागज दिखने के बाद भी नहीं माने 
पीड़ित कार चालक ने आरोप लगाया है कि कार चेकिंग के दौरान सभी दस्तावेज दिखाए थे, लेकिन इसके बाद भी ट्रैफिक पुलिस कर्मी मान नहीं रहे थे। इसका वीडियो बनाने पर भड़क गए और गाली-गलौज करते हुए थप्पड़ मार दिया। 

हेड कॉन्स्टेबल को किया लाइन हाजिर 
डीसीपी ट्रैफिक का कहना है कि वीडियो चेकिंग का नहीं बल्कि हाईवे पर किसी विवाद के दौरान थप्पड़ मारने का लग रहा है। फिर भी मामले में हेड कॉन्स्टेबल राशिद खान को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही मामले की सच्चाई जानने के लिए जांच भी बैठा दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487