Logo
election banner
Hamirpur: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में  22 साल की एक महिला ने अपनी चार महीने की बच्ची को गोद में लेकर खुद को आग के हवाले कर दिया। जिसके चलते मां और बेटी दोनों की मौत हो गई।

Hamirpur: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में  22 साल की एक महिला ने अपनी चार महीने की बच्ची को गोद में लेकर खुद को आग के हवाले कर दिया। जिसके चलते मां और बेटी दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा कि घरेलू कलह के चलते घटना हुई। 

बता दें, मुस्करा थाने के पहाड़ी डेरा गांव में सोमवार की सुबह घटना हुई। 22 वर्षीय महिला ने अपनी चार  महीने की बेटी के साथ खुद को आग के हवाले कर लिया। गंभीर हालत में मां और बेटी को सीएचसी मुस्करा से मेडिकल कॉलेज उरई ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की जान चली गई। घटना के बाद से मृतका का पति फरार चल रहा है। 

पड़ोसियों की मदद से मां-बेटी को उपचार के लिए अस्पातल लाया गया था, जहां से दोनों को उरई मेडिकल कॉलेज रेफर कर जान बचाने की कोशिश की गई। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। सीएचसी की चिकित्सक डॉ. मनुलिका वर्मा के अनुसार, मां बेटी 80 फीसदी जल गए थे। उरई मेडिकल कॉलेज में ही दोनों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही मृतका की मां सुखवती भी परिवार वालों के साथ मौके पर पहुंची। मां सुखवती ने बताया कि मायके से अभी दो दिन पहले ही किरन ससुराल आई थी। सोमवार को ही नातिन का मुंडन देवी मंदिर में होना था, लेकिन विधाता को कुछ और ही दिखाना था। उत्तम की शादी चार वर्ष पहले जिला महोबा गौहरारी गांव निवासी भगवान सिंह राजपूत की बेटी किरन से हुई थी। वहीं, इस घटना में पुलिस इंस्पेक्टर शशि पांडे ने बताया कि फिलहाल उनके पास तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। 
 

5379487