Logo
election banner
Greater Noida Police seized drug Factroy: उत्तर प्रदेश की ग्रेटर नोएडा पुलिस ने गुरुवार को दबिश देकर नशा कारोबारियों के बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। चार विदेश छात्रों को गिरफ्ततार कर 150 करोड़ की ड्रग जब्त की है।

Greater Noida Police seized drug Factroy: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में नशे का कारोबार बड़े स्तर पर हो रहा है। गुरुवार को पुलिस ने दबिश देकर 150 करोड़ की ड्रग के साथ चार विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। जो विदेशी लड़कियों के नाम पर किराए का मकान लेकर नशे का यह कारोबार करते थे।

नोएडा पुलिस की मानें तो दिल्ली और उत्तर प्रदेश के तमाम कॉलेज-यूनिवर्सिटी तक अपना नेटवर्क फैला रखा है। जिन लड़कियों के नाम रेंट एग्रीमेंट मिले हैं, नोएडा की नामी विवि में पढ़ती हैं। पुलिस को ड्रग तस्करी के इस कारोबार में कुछ बड़े नाम सामने आने की आशंका है। 

150 करोड़ की 26 किलो मेथ बरामद
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि खुफिया इनपुट के आधार पर पुलिस टीमों ने छापा मारा था। जहां, फैक्ट्री का पूरा सेटअप, कच्चा माल और लगभग 150 करोड़ की 26 किलो मेथ बरामद की है।  

ऑपरेशन प्रहार के तहत कार्रवाई 
नोएडा पुलिस ने ऑपरेशन 'प्रहार' के तहत यह कार्रवाई सीपी लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में की है। बताया कि 26 किलो ड्रग्स जब्त कर 4 विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। यह लोग नोएडा की नामी विव

खबर अपडेट हो रही है। 

5379487