Logo
election banner
Ghaziabad Encounter: पुलिस ने घायल बदमाश से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गैंग का लीडर है और महिलाओं व लड़कियों से चेन स्नैचिंग करता है।

Ghaziabad Encounter: गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे गैंग को पकड़ा है, जो रोड पर चलने वाली लड़कियों और महिलाओं से स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसमें वह घायल हो गया। वहीं उसका साथी फरार हो गया। हाल ही में इसी गैंग ने रैपिड ट्रेन के पास से दो लड़कियों से बैग छीन लिया था, इस दौरान दोनों लड़कियां घायल हो गई थी। 

दरअसल, ये पूरा मामला गाजियाबाद के लिंक रोड इलाके का है। पुलिस को सूचना मिली कि इंद्रप्रस्थ कॉलेज के पीछे कुछ बदमाश है, तब ही पुलिस ने घेराबंदी की और बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया।  इस दौरान बाइक पर सवार बदमाश नीतीश और उसके साथी लोकेश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी गोली चलाई, इस मुठभेड़ में नीतीश घायल हो गया और उसका साथ मौके से फरार हो गया। 

ये भी पढ़ें:- इलाज कराने पहुंची महिला ने डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाया, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ऐंठे 11 लाख रुपये

पुलिस ने बदमाश से तमंचा और कारतूस बरामद किए 

पुलिस ने घायल बदमाश से एक तमंचा और कारतूस को भी बरामद किया है। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गैंग का लीडर है और महिलाओं और लड़कियों से स्नैचिंग करता है। यह गैंग खासतौर पर ऐसी घटनाओं को ही अंजाम देता है। इसके लिए लिंक रोड में रैपिड रेल के पास के इलाके को चुना गया था। पुलिस आरोपी के दूसरे साथ की तलाश करने में लगी हुई है और यह पता करने की कोशिश कर रही है कि इस गैंग में कौन-कौन शामिल है। 

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस ने बताया कि जिस बदमाश को पकड़ा है, वह गाजियाबाद के सागरपुर इलाके का रहने वाला है। उन्होंने आगे बताया कि रैपिड रेल मेट्रो के पास यह गैंग एक्टिव रहता है। लिंक रोड में रैपिड रेल से सफर करने वाली ज्यादातर महिलाएं पॉश इलाकों से आती हैं। उनका पीछा करके ये बदमाश वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस दावा कर रही है कि इस गैंग के पकड़े जाने से चेन स्नैचिंग के मामलों में कुछ हद तक कमी आ जाएगी।

5379487