Logo
election banner
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार अलसुबह एक के बाद छह वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में एक मुसाफिर की मौत हो गई है। जबकि 14 लोग घायल हैं

लखनऊ। उत्तर भारत में कोहरे का कहर जारी है। दृश्यता कम होने से आए दिन जानलेवा हादसे हो रहे हैं। बुधवार सुबह लखनऊ-आगरा हाइवे एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव के पास एक-एक कर छह वाहन आपस में टकरा गए। वाहनों की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। जबकि, 14 लोग घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बांगरमऊ में भर्ती कराया गया है।

तीन यात्री बस, कार और कंटेनर भिड़े
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर अलसुबह हुए इस हादसे में एक कंटेनर, तीन यात्री बसें और कार सहित छह वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। यह सभी वाहन आगरा की ओर जा रहे थे। लो विजिबिलिटी के चलते एक-दूसरे से भिड़ गए। हादसे की सूचना पाकर यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही आवागमन  बहाल कराया। 

रायबरेली हाइड्रा से टकराया ट्रैक्टर, मजदूर की मौत 
रायबरेली जिले में तेज रफ्तार हाइड्रा से ट्रैक्टर टकरा गया। हादसे में ट्रैक्टर सवार मजदूर की मौत हो गई। बछरावां ओवरब्रिज पर हुए इस  हादसे के बाद मौके पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मृत मजदूर का शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर परिजनों को सूचना दी। 
 

 

आगरा में ट्रक ड्राइवर की मौत, 8 लोग घायल
आगरा में कोहरे के चलते एक दर्जन से अधिक वाहन आपस में भिड़ गए। देर रात आगरा-दिल्ली हाइवे पर हुए इस हादसे में  ट्रक चालक की मौत हो गई है। जबकि करीब 8 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

jindal steel Ad
5379487