Logo
Kanpur News:उत्तरप्रदेश के कानपुर में सर्राफा कारोबारी ने बुधवार को बेडरूम में फांसी लगाकर जान दे दी। पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। फुटेज में दिख रहा कि कारोबारी ने एक बार फांसी लगाई तो जान बच गई। फिर दोबारा फंदा कसा और लटक गया।

Kanpur News: सास से झगड़ा के बाद पत्नी और बेटी मायके चली गई। बेटा सुबह सोकर उठा तो पिता (सर्राफा कारोबारी) फांसी के फंदे पर लटके मिले। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सुसाइड की पूरी घटना रूम में लगे CCTV में कैद हो गई। फुटेज में दिख रहा कि कारोबारी ने एक बार फांसी लगाई तो जान बच गई। फिर दोबारा फंदा कसा और लटक गया। आत्महत्या का मामला कानपुर के कलेक्टरगंज थाना के बिरहना रोड का है। पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

एक बार बचे तो दोबारा लगाया फंदा 
सर्राफा कारोबारी आनंद सिंह की बिरहना रोड पर गोकुल ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। CCTV फुटेज के मुताबिक, मंगलवार रात 1.11 बजे आनंद बेडरूम में गए। 2 मिनट बाद दुपट्‌टा का फंदा बनाया और पंखे से लटक गए। 16 सेकेंड तक लटके रहे, लेकिन मौत नहीं होती तो फंदा खोला। आधे घंटे बाद दोबारा फांसी का फंदा बनाया और गले में डालकर लटक गए। दो-तीन मिनट तड़पे और फिर मौत हो गई।

बेटा उठा तो पिता फंदे पर लटके मिले 
जानकारी के मुताबिक, पत्नी और सास के बीच झगड़ा हुआ तो कारोबारी की पत्नी बेटी के साथ फर्रुखाबाद मायके चल गई थी। बुधवार 8.30 बजे कारोबारी का बेटा उठा तो पिता फांसी के फंदे पर लटके मिले। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घरवालों से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

jindal steel hbm ad
5379487