Logo
Kota Crime News: राजस्थान के कोटा में दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है। शादीशुदा महिला के प्रेमी ने उसके ढाई साल के बेटे को पहले पटक-पटककर मारा। फिर गला दबाकर मार डाला। युवक ने महिला को हत्या के वीडियो भेजे तो खुलासा हुआ।

Kota Crime News: किसी और से मिलने जाने के शक पर प्रेमी ने प्रेमिका के बेटे की दर्दनाक हत्या कर दी। शादीशुदा महिला के प्रेमी ने पहले उसके ढाई साल के बच्चे को पटक-पटककर मारा फिर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद झूठी कहानी रची और डेढ़ माह तक बचता रहा। सात दिन पहले आरोपी ने मासूम की मां को हत्या के वीडियो भेजे तो शादीशुदा महिला चौंक गई और उसने अपने पति को पूरे मामले की जानकारी पति को दी। पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हैरान करने वाली घटना कोटा के विज्ञान नगर थान की है। शनिवार को पुलिस ने मासूम को शव को गड्ढा खोदकर मुक्तिधाम से निकलवाया और उसका पोस्टमॉर्टम करवाया।

बच्चे के पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट 
पुलिस के मुताबिक, छावनी में रहने वाले राकेश मेहरा (28) ने शुक्रवार को अपने बच्चे की हत्या की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई। रिपोर्ट में राकेश ने बताया कि राहुल पारीक (26) निवासी बोरखेड़ा ने उसके ढाई साल से बेटे अंश की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके वीडियो पत्नी खुशबू (25) के फोन पर भेजे। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने राहुल पारीक को घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

दर्दनाक हत्या की कहानी ऐसे समझिए 
पुलिस को आरोपी ने पूछताछ में बताया कि खुशबू के परिवार में जनवरी में भंडारे का प्रोग्राम था। कार्यक्रम में आरोपी राहुल की महिला से जान पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए और ससुराल आने के बाद भी दोनों मिलते रहते थे। खुशबू जब घर से कहीं जाती तो अपने बेटे अंश को राहुल को सौंप देती थी। राहुल उसकी देखभाल करता था। महिला के लगातार ऐसा करने से आरोपी राहुल को शक हुआ कि महिला का किसी और से प्रेम संबंध है। इसको लेकर नाराज रहने लगा था।

15 अप्रैल को की थी हत्या 
15 अप्रैल को खुशबू तबीयत ठीक नहीं होने की बात कहते हुए घर से निकली थी। विज्ञान नगर फ्लाईओवर के नीचे महिला ने अपने बच्चे अंश को राहुल सौंपा और कहा कि वो आधे घंटे में काम निपटा कर आती है। राहुल ढाई साल के अंश को बोरखेड़ा स्थित अपनी दुकान पर लेकर आ गया। राहुल पहले से ही खुशबू से रंजिश पाले थे। राहुल ने दुकान के अंदर बच्चे के साथ पहले मारपीट की। उसका गला दबाया और हत्या कर दी।

हत्या के बाद एक्सीडेंट में मौत होना बताया 
हत्या के बाद राहुल ने खुशबू को फोन किया और कहा कि एक्सीडेंट हो गया है। इसके बाद राहुल खुद ही बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंच गया। अस्पताल में खुशबू और उसका पति राकेश भी पहुंचा। अंश को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 16 अप्रैल को अंश को छावनी स्थित मुक्तिधाम में दफना दिया था। एक माह पुरानी घटना को सब भूल चुके थे। सात दिन  पहले राहुल ने खुशबू बच्चे के मर्डर के वीडियो और फोटोज भेज दिए। शुक्रवार को महिला ने पूरा मामला अपने पति को बताया। पति ने पुलिस ने केस दर्ज कर शनिवार को मासूम के शव को मुक्तिधाम से निकलवाया और उसका पोस्टमॉर्टम करवाया। आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया। 

5379487