Logo
election banner
कपड़ा कारोबारी, उसकी गर्लफ्रेंड और दो अन्य दोस्त पार्टी के लिए होटल गए। इनके बीच विवाद हुआ। फिर आरोपी ने लड़की समेत 2 दोस्तों को बेरहमी से कुचल दिया।

जयपुर. राजस्थान की राजधानी के पॉश इलाके में सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात क्रिसमस पार्टी के बाद कपड़ा कारोबारी ने एक लड़की समेत दो दोस्तों को कार से कुचलकर मार डाला। इस दिलदहला देने वाली घटना का सीसीटीवी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जयपुर पुलिस ने बुधवार को आरोपी कपड़ा कारोबारी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को शक है कि आरोपी के लिंक गैंगस्टर रितिक बॉक्सर से भी हैं। जी-क्लब पर हुई फायरिंग के मामले में भी मंगेश से पूछताछ हुई थी। वह मानसरोवर (जयपुर) में कपड़ा शोरूम का मालिक है।

दोस्त जिंदगी और मौत से लड़ रहा है
आज वारदात से जुड़ा जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। उसमें मंगेश साफतौर पर लड़की और उसके दोस्त पर हमला करते हुए दिखाई दे रहा है। झगड़ा बढ़ने पर वह कार से दोनों को कुचलकर मौके से फरार हो जाता है। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां लड़की की मौत हो गई। उसका दोस्त जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। मध्यप्रदेश की रहने वाली मृतका जयपुर में इवेंट फर्म में काम करती थी।  

ऐसे शुरू हुआ विवाद:

क्रिसमस पार्टी में 4 दोस्त, होटल में झगड़ा
एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि जयपुर निवासी मंगेश अरोड़ा, झुंझुनूं निवासी राजकुमार जाट, मध्यप्रदेश निवासी उमा सुथार और एक अन्य युवती सोमवार रात को क्रिसमस पार्टी के लिए जवाहर सर्किट स्थित होटल गए थे। चारों एक दूसरे को अच्छी तरफ जानते हैं। आरोप है कि यहां शराब के नशे में धुत होकर मंगेश ने उमा पर अश्लील कमेट किए। जिससे उमा के साथ उसका झगड़ा शुरू हो गया। तब राजकुमार ने दोनों को समझाकर झगड़े को शांत कराया।

कार चढ़ाने के बाद आरोपी हो गया फरार
पुलिस के मुताबिक, तड़के 5 बजे उमा और राजकुमार घर जाने के लिए होटल से बाहर आए थे। उमा ने कैब बुक कर रही थी तभी मंगेश आकर उसके साथ मारपीट करने लगा। उसने बेसबॉल बैट से कैब का शीशा तोड़ दिया। जब राजकुमार और उमा सुथार पैदल जाने लगे तो मंगेश ने दोनों को कार से कुचल दिया। टक्कर से राजकुमार दूर जाकर गिर गया, जबकि उमा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। दोनों को गंभीर चोटें आई थीं, उमा की मौत हो गई। घटना के बाद वह गाड़ी लेकर भाग निकला। पुलिस ने राजकुमार की शिकायत पर मंगेश के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

5379487