Logo
Family drowned in Arabian Sea: पिकनिक मनाते वक्त राजस्थान के भीलवाड़ा का परिवार गुजरात के अरब सागर में डूब गया। मां, दो बेटों सहित चार लोगों की मौत हो गई। पिता दूर थे इसलिए उनकी जान बच गई। समुद्र में कुल 7 डूबे थे। तीन को बचा लिया।

Family drowned in Arabian Sea: राजस्थान के भीलवाड़ा के परिवार के साथ गुजरात में बड़ा हादसा हो गया। छुटि्टयां बिताने गए एक ही परिवार के चार लोग पिकनिक मनाते वक्त गुजरात के अरब सागर में डूब गए। लोगों के डूबने के बाद चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर तैराक बचाने दौड़े। तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चला तो अन्य परिवार के तीन लोगों को पुलिस और कोस्ट गार्ड ने बचा लिया। सोमवार तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मां और दो बेटों समेत चार लोगों के शव बरामद हुए हैं। 

दांडी बीच पर पिकनिक मनाने गए थे 
जानकारी के अनुसार, भीलवाड़ा के आसींद थाना इलाके के लाछूड़ा गांव निवासी गोपाल राजपूत (40) गुजरात के नवसारी जिले में रहकर दुकान चलाते हैं। उनका बड़ा बेटा युवराज (20) भीलवाड़ा के लाछूड़ा में दादी चाचा के पास रहता था। छोटा बेटा देशराज (18) पिता के साथ गुजरात में रहता था। छुट्टियां बिताने के लिए 15 दिन पहले युवराज अपनी फुफेरी बहन दुर्गा (17) को लेकर गुजरात अपने पिता के पास गया था। रविवार को अवकाश के दिन गोपाल अपनी पत्नी सुशीला (35), दोनों बेटों युवराज, देशराज और भांजी दुर्गा को लेकर नवसारी के दांडी बीच पर पिकनिक मनाने गए थे।

अचानक आई लहर में बह गई सात लोग, तीन सुरक्षित 
समुद्र में दोपहर को ज्वार की ऊंची लहर आई और पर्यटकों को भागने का मौका नहीं मिला। युवराज, देशराज, सुशीला, दुर्गा और तीन अन्य लोग बह गए। कोस्ट गार्ड ने समुद्र में डूबे दो अन्य परिवारों के विपुलभाई, राकेश और आतिश नाम के तीन लोगों को बचा लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और काफी तलाश की गई लेकिन रविवार रात तक किसी का कोई पता नहीं चला। सोमवार रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। गोपाल सिंह की पत्नी सुशीला, देशराज, युवराज और भांजी दुर्गा के शव निकाले गए। 

बच्चों के पिता गोपाल दूर थे इसलिए सुरक्षित 
गोपाल किराने के व्यवसायी हैं। 10 साल से पत्नी और छोटे बेटे के साथ गुजरात के नवसारी में रह रहे हैं। बड़ा बेटा युवराज दादी गीता देवी और चाचा दिनेश और शंकर के साथ लाछूड़ा गांव में रहता था। गोपाल समुद्र से थोड़ा दूर थे, इसलिए बच गए। शवों को पैतृक गांव लाया जाएगा। बता दें कि पिकनिक पर जाते वक्त परिवार ने एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसमें सभी कार में बेहद खुश नजर आ रहे थे।

CH Govt Haryana Ad jindal steel hbm ad
5379487