Logo
election banner
Rajasthan News: जयपुर में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवक मंगलवार की सुबह अपने परिचित को खून डोनेट करने आया था। उसके बाद अचानक सीने में दर्द हुआ और कुछ ही मिनट में दम तोड़ दिया।

Rajasthan News: जयपुर में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक युवक मंगलवार की सुबह अपने परिचित को खून डोनेट करने आया था। उसके बाद अचानक सीने में दर्द हुआ और कुछ ही मिनट में दम तोड़ दिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। 

यह मामला जयपुर के सवाई मानसिंह हॉस्पिटल (SMS) का है। जहां ब्लड डोनेट करने आए युवक की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक मृतक युवक नीतेश (27) अपने एक परिचित को ब्लड देने अस्पताल आया था। ब्लड देकर वह घर जाने के लिए बाहर निकला तो उसके सीने में अचानक से दर्द होने लगा।

कार्डियक अरेस्ट मान रहे डॉक्टर
सीने का दर्द बढ़ने पर उसे सवाई मानसिंह हॉस्पिटल की इमरजेंसी में लेकर आए, जहां डॉक्टरों की टीम ने जांच कर सीपीआर दी। लेकिन कुछ ही देर बाद युवक की मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक प्रथम दृष्टया मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है।

इलाज के दौरान हुई मौत
एसएमएस हॉस्पिटल में इमरजेंसी के उप अधीक्षक डॉ. जगदीश मोदी के मुताबिक मृतक युवक नीतेश चाकसू का रहने वाला बताया जा रहा है वह सुबह ब्लड डोनेट करने अस्पताल आया था, लेकिन ब्लड डोनेट करने के बाद चला गया। इसके कुछ ही समय बाद दोपहर करीब 12.20 बजे के आसपास इमरजेंसी में लाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलाशा
डॉक्टरों ने बताया कि नीतेश को इमरजेंसी में लाने पर सीपीआर रूम में ईसीजी की गई। इस दौरान उसकी रिपोर्ट नॉर्मल आई थी। लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। पोस्टमार्टम होने और उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।

jindal steel Ad
5379487