Logo
election banner
Fatehpur Road Accident: राजस्थान के फतेहपुर में भीषण हादसा हो गया। चूरू-सालासर हाईवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई। एक्सीडेंट के बाद कार और ट्रक में आग लग गई। आग से दो बच्चों सहित सात लोग जिंदा जल गए।

Fatehpur Road Accident: राजस्थान के फतेहपुर में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार चूरू-सालासर हाईवे पर ट्रक में पीछे से जाकर घुस गई। एक्सीडेंट के बाद कार और ट्रक में आग भड़क गई। आग दो बच्चे, तीन महिलाएं सहित सात लोग जिंदा जल गए। दर्दनाक हादसा सीकर के फतेहपुर में रविवार दोपहर को हुआ। पुलिस के मुताबिक, कार में गैस किट लगा हुआ था और ट्रक में मेडिकल कॉटन(रूई) भरी थी। मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। 

जले लोगों की अभी नहीं हुई पहचान 
हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाईं। कड़ी मशक्कत के बाद कार और ट्रक में लगी आग पर काबू पाया गया। कार के अंदर से जले 6 लोगों को बाहर निकाला गया है। जले लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन के अधिकाकरी मौजूद हैं। 

हादसे के बाद लोग दौड़े लेकिन कार सवार को बचा नहीं पाए 
लोगों ने पुलिस को बताया कि दोपहर करीब 2:30 बजे ट्रक को पीछे से आई कार ने ओवरटेक करने की कोशिश की। ओवरटेक करते समय कार ट्रक से जा टकराई और दोनों गाड़ियों में आग भड़क गई। मौके पर मौजूद लोग तुरंत दौड़े और गाड़ी का गेट खोलने का प्रयास किया। कार का गेट लॉक हो चुका था। पीछे बैठे दो लोग मदद की गुहार भी लगा रहे थे। आग का विकराल रूप देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तक तक छह लोग जिंदा जल चुके थे। 

गैस किट से आग तेजी से फैली 
भीषण हादसे में कार पूरी तरह जल गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को हाईवे से हटाया। कार से शवों को निकाल कर लोडिंग टैंपो से फतेहपुर के राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि को कार में गैस किट लगी है। आशंका जताई जा रही है कि इसी के कारण आग तेजी से फैली।

5379487