Logo
Jhunjhunu Crime News: राजस्थान के झुंझुनूं में युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई। गोशाला में काम करने वाले कर्मचारी को शराब माफिया ने बंधक बनाकर लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला। हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Jhunjhunu Crime News: शराब माफिया ने आपसी रंजिश के कारण गोशाला में काम करने वाले कर्मचारी की हत्या कर दी। कर्मचारी को बांधकर 6 घंटे तक उसके पैरों और शरीर पर डंडे बरसाए। मारपीट करते हुए का वीडियो भी बनाया। आरोपियों ने कभी लिटाकर तो कभी लटकाकर पीटा। पिटते-पिटते युवक अचेत हो गया। टॉर्चर को सह नहीं पाया और उसने दम तोड़ दिया। युवक की हत्या के बाद शराब माफिया उसके शव को घर के पास फेंकर फरार हो गए। हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के बलोदा की है। घटना के दो वीडियो मंगलवार को सामने आए। 

जानें पूरा मामला: बांधकर 6 घंटे तक लाठियों से प्रहार 
सूरजगढ़ पुलिस के मुताबिक, बलोदा में शराब ठेका कर्मचारियों और हथकढ़ शराब बनाने वालों की रंजिश है। शराब ठेका चलाने वालों की आय पर हथकढ़ शराब के कारण असर पड़ता है। इसी रंजिश में बलोदा की गोपाल गोशाला में काम करने वाले रामेश्वर वाल्मीकि (27) पुत्र हनुमान को 14 मई को आरोपियों ने उसके घर से किडनैप किया। शराब माफिया कैंपर कार में उसे किडनैप कर एक हवेली में ले गए। यहां बांधकर 6 घंटे शरीर पर लाठियों से प्रहार किया। मारपीट का वीडियो बनाया।  हत्या करने के बाद शव को फेंककर फरार हो गए। 

पुलिस ने इन आरोपियों को किया गिरफ्तार 
रामेश्वर की हत्या के बाद बड़े भाई कालूराम ने 6 आरोपियों के खिलाफ सूरजगढ़ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। चिंटू पुत्र महावीर, पर्वत पुत्र पवन, सुखा, प्रवीण उरीका, चिंटू सहित एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने 16 मई को आरोपियों दीपेंद्र, प्रवीण कुमार, सुभाष, सतीश निवासी बलोदा, प्रवीण निवासी उरीका को गिरफ्तार कर लिया है। चार आरोपियों के खिलाफ पहले से मारपीट, आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। दीपेंद्र उर्फ चिंटू सूरजगढ़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

5379487