Logo
election banner
Rajasthan Suicide Case: श्रीगंगानगर सेंट्रल जेल में बंद एक बिचाराधीन आरोपी ने रविवार सुबह आत्महत्या कर ली। आरोपी ने अपने हाथ की नस को ब्लेड से काट लिया जिसमें काफी खून बहने से उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

Rajasthan Suicide Case: श्रीगंगानगर सेंट्रल जेल में बंद एक बिचाराधीन आरोपी ने रविवार सुबह आत्महत्या कर ली। आरोपी ने अपने हाथ की नस को ब्लेड से काट लिया जिसमें काफी खून बहने से उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक आरोपी नशे के तस्करी के आरोप में जेल में बंद था। घटना की जानकारी परिजनों को देकर प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है। 

श्रीगंगानगर की केंद्रीय जेल मे एनडीपीएस एक्ट के तहत बंद एक आरोपी ने आत्महत्या कर जान दे दी। रविवार की सुबह करीब 11 बजे वह प्रतिदिन की तरह बाथरूम में गया, लेकिन वह शेविंग ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली। नस कट जाने से काफी खून भी बह गया। इस घटना के बाद वह काफी जोर से चिल्लाने लगा तो जेल स्टाफ के लोगों ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। 

26 दिनों से था बंद
आरोपी ने किसी तरह दरवाजा खोला, तो जेल प्रशासन देखकर दंग रह गए। उसे आनन-फानन मे अस्पताल ले गए। जहां उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। वह नशे की तस्करी के आरोप में पिछले 26 दिनों से जेल में बंद था।

नशे की तस्करी में था बंद
मृतक विचाराधीन आरोपी योगेन्द्र (40) सादुलशहर का रहने वाला है। नशे की तस्करी के आरोप में एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में बंद था। रविवार की सुबह 11 बजे उसने शेविंग ब्लेड के नस काटकर जान दे दी। जेल डॉ. शिवप्रीत ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था।

पुलिस के मुताबिक
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। परिजनों के श्रीगंगानगर पहुंचने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। मामाल कैसे हुआ इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

5379487