Logo
election banner
अजमेर के राजगढ़ धाम चौकी के पास बेकाबू बस अनियंत्रित होकर पुलिस चौकी में जा घुसी। वहां मौजूद तीन लोगों को बस ने कुचल दिया। तीनों की मौत हो गई।

जयपुर। खराब बस को धक्का मारकर चालू करते समय वह अनियंत्रित हो गई और चौकी में जा घुसी। चौकी में बैठे तीन लोगों को बस ने कुचल दिया। तीनों की मौत हो गई। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। हादसा अजमेर के नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र के राजगढ़ धाम चौकी के पास हुआ। हादसे में दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

घायलों को जेएलएन में कराया भर्ती 
पार्किंग से निकली बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए। ढलान पर अनियंत्रित होकर सीधे पुलिस चौकी में जा घुसी।  हादसे में भंवर लाल निवासी ढाणी लक्ष्मीपुर खरेड़ा (टोंक), कमलेश कुमार निवासी खटीकों और राजगढ़ (अजमेर) के जगदीश चंदर शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई।  लालसिंह (60) और निशा पत्नी रामावतार निवासी अलवर घायल हो गए। घायलों को जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। 

बस के ऊपर भी बैठे थे यात्री 
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि राजगढ़ धाम मंदिर में दर्शन करने के लिए काफी संख्या में भीड़ पहुंची थी। हम लोग भी एक बस लेकर दर्शन करने गए थे। यहां की पार्किंग से एक प्राइवेट बस निकली, जिसमें काफी यात्री थे। बस के अंदर और छत पर भी यात्री बैठे थे। पार्किंग से निकलते ही बस खराब हो गई तो लोगों ने बस को धक्का मारा। धक्का मारने के दौरान बस अनियंत्रित हो गई और चौकी में घुस गई। यहां मौजूद कुछ लोगों को बस ने कुचल दिया, जिनमें से तीन की मौत हो गई।

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में मचा हड़कंप 
नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र में हुए हादसे के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जिला कलेक्टर भारती दीक्षित व एसपी चुनाराम जाट की ओर से हादसे को लेकर अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है। एडिशनल एसपी सिटी महमूद खान भी अस्पताल पहुंचे और घायलों से हादसे को लेकर जानकारी ली है।

5379487