Logo
election banner
Mumbai's Dombivali Fire Updates: बचाव दल समय रहते सभी को बाहर निकालने में कामयाब रहे और जिन छह मंजिलों में आग लगी है, वहां कोई नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है।

Mumbai's Dombivali Fire Updates: महाराष्ट्र्र के मुंबई में भीषण अग्निकांड हुआ है। डोंबिवली में एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। गनीमत रही कि बचाव दल समय रहते सभी को बाहर निकालने में कामयाब रहे और जिन मंजिलों में आग लगी है, वहां कोई नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है।

Watch Video...

सिर्फ तीन मंजिलों में रहते हैं लोग
फायर ब्रिगेड के मुताबिक, अग्निकांड का यह मामला लोढ़ा फेज 2 खोना एस्ट्रेला टावर का है। शनिवार सुबह करीब 11 बजे लगी और 18वीं मंजिल तक फैल गई। इमारत अभी भी निर्माणाधीन है और वर्तमान में केवल पहली तीन मंजिलों पर ही लोग रहते हैं। दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर आग पर काबू में जुटी हैं। 

शॉर्ट सर्किट से लगी आग
पुलिस के अनुसार, अग्निकांड के कारणों की जांच चल रही है। शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सातवें फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट हुई थी। समय रहते लोगों को बाहर निकाल लिया गया। कोई हताहत नहीं हुआ है। 

5379487