Logo
election banner
Gangster Sharad Mohol Murder CCTV Viral: ​​​​​​​गैंगस्टर की हत्या के मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन पिस्तौल, तीन मैगजीन और पांच कारतूस बरामद किए।

Gangster Sharad Mohol Murder CCTV Viral: गैंगस्टर शरद मोहोल की शुक्रवार को पुणे में उसके गिरोह के शूटर्स ने पैसों के लेन-देन के विवाद में लेकर गोली मारकर हत्या कर दी। अब हत्याकांड का सीसीटीवी सामने आया है। जिसमें पुणे के कोथरुड की एक संकरी गली में तीन-चार लोगों को शरद मोहोल पर बहुत करीब से गोलीबारी करते हुए दिखाया गया है। गोली लगने के बाद शरद जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद उसके सहयोगी उसे खींचकर सुरक्षित स्थान पर ले जाने की कोशिश करते दिखे।

Watch Video

दोपहर डेढ़ बजे शरद पर हुआ हमला
पुलिस ने बताया कि शरद मोहोल पर शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे हमला किया गया। एक गोली उसकी छाती को भेद गई और दो गोलियां उनके दाहिने कंधे में लगीं। शुक्रवार को मोहोल की शादी की सालगिरह थी। शरद को कोथरुड के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

अधिकारियों ने कहा कि गिरोह के भीतर जमीन और पैसे को लेकर विवाद के कारण शरद मोहोल की हत्या होने का संदेह है।

देवेंद्र फडणवीस बोले- यह कोई गैंगवार नहीं
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि यह कोई गैंगवार नहीं है, क्योंकि मोहोल की हत्या उसके ही साथियों ने की थी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ऐसे कुख्यातों से निपटना अच्छे से जानती है। इसलिए किसी अपराधी में गैंगवार में शामिल होने की हिम्मत नहीं है। 

8 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गैंगस्टर की हत्या के मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन पिस्तौल, तीन मैगजीन और पांच कारतूस बरामद किए।

5379487