Logo
election banner
MP Politics News: लोकसभा चुनाव के मैदान में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला। अशोकनगर में सिंधिया ने लोगों से पूछा कि चुनाव बाद मेरे साथ क्रिकेट खेलोगे या नहीं? मैदान मैं तैयार करना दूंगा। जानें लोगों ने क्या कहा।

MP Politics News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फिर अनोखा अंदाज देखने को मिला। सोमवार को अशोकनगर में चुनावी दौरे के वक्त सिंधिया ने लोगों से पूछा कि क्रिकेट के शौकीन कितने लोग हैं यहां। चुनाव बाद मेरे साथ क्रिकेट खेलोगे या नहीं? मैदान मैं तैयार करवा दूंगा। केंद्रीय मंत्री की बातें सुनकर लोग खड़े होकर बोले हां मैं आपके साथ क्रिकेट मैच खेलूंगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोगों के साथ हुई बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर भी पोस्ट किया है। सिंधिया ने एक्स पर लिखा है कि क्रिकेट प्रेम हर भारतवासी को जोड़ता है। 

अशोकनगर दौरे पर हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया 
बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को अशोकनगर दौरे पर हैं। अशोकनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि अन्नदाताओं की रक्षा, हमारा संकल्प है। मार्च 2024 में ओलावृष्टि हुई तो मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के सहयोग से हमने क्षेत्र में 48 घंटे के अंदर सर्वे करवाया और किसान भाई बहनों को मुआवजा दिलवाया। इससे पहले सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए भ्रष्टाचार, अनियमितता और अनैतिक कार्य करने वालों को सीधे शब्दों में चेता दिया है। 

गुना में आधी रात जड़े थे चौके-छक्के 
बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट के शौकीन हैं। जहां भी क्रिकेट का बल्ला थामने का मौका मिलता है वे इससे चूकते नहीं हैं। 17 मार्च को गुना में चुनावी दौरे के वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्रिकेट में हाथ आजमाया था। रात 12 बजे सिंधिया जैन प्रीमियर लीग में शामिल हुए थे। मैदान पर बल्ला पकड़कर सिंधिया ने चौके-छक्के भी जमाए थे।

ग्वालियर के मैदान पर लगा चुके हैं चौके-छक्के
बता दें कि इससे पहले ग्वालियर के छत्री मंडी मैदान पर आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया था। प्रतियोगिता में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के साथ मंत्री ने क्रिकेट ग्राउंड पर चौके छक्के उड़ाए थे। खिलाड़ियों के साथ सिंधिया ने फोटो सेशन भी था।

ग्वालियर में खेला था पिट्ठू
केंद्रीय मंत्री ने तीन फरवरी को ग्वालियर-चंबल अंचल प्रवास के दौरान देशी खेल पिट्‌ठू (सितोलिया) खेला था। ग्वालियर के फूलबाग मैदान पर सिंधिया ने पत्थर के सात पिट्‌ठू (गोटियां) सजी देखीं तो खेले बिना रह नहीं पाए थे। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने सितोलिया को गिराने के लिए तीन बार बॉल मारी थी। पहले दो निशाने सटीक नहीं लगे, लेकिन तीसरा थ्रो सीधे पिट्‌ठू पर जाकर लगा और सितोलिया गिर गईं। इसके बाद सिंधिया ने शोर मचाते हुए बच्चों की तरह खुशी भी मनाई थी।  

5379487