Logo
MP Road Accident: मध्यप्रदेश में शाजापुर में बड़ा हादसा हो गया। ब्यावरा से इंदौर जा रही कार शाजापुर में बकाबू होकर पलट गई। 8 साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। दो साल की बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं। 

MP Road Accident: ब्यावरा से इंदौर जा रही तेज रफ्तार कार बेकाबू खाई में गिर गई। भीषण एक्सीडेंट में 8 साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। दो साल की निशिका ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में तीन लोग घायल हैं। भीषण हादसा शाजापुर में हुआ। हादसे में गंभीर रूप से घायल दिनेश शर्मा, पल्लवी शर्मा, उदिका शर्मा को इंदौर रेफर किया है। जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। कार के परखच्चे उड़े गए। 

तेज रफ्तार कार पीछे से ट्राला में घुसी, मैकेनिक की मौत 
बैतूल के मुलताई के कोल्हया गांव के तेज रफ्तार कार ने ट्राला को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। ट्राले की ग्रीसिंग कर मैकनिक की मौत हो गई। ट्राला चालक सहित कार सवार 5 लोग घायल हो गए। घटना के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। नाराज ड्राइवरों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवरों को समझाइश दी तब मामला शांत हुआ। 

ट्रैक्टर खाई में गिरा, ड्राइवर की मौत 
गुना के आरोन थाना क्षेत्र के भादौर गांव में गुरुवार को सुनसान रोड पर ट्रैक्टर ड्राइवर तेज गति से जा रहा था। अचानक रोड पर एक मोटरसाइकिल आ गई। इससे ट्रैक्टर ड्राइवर घबरा गया और उसे बचाने के चक्कर में वह खाई में जा गिरा। ट्रैक्टर के बड़े टायर के नीचे दब जाने से कैलाश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि मृतक अपने गांव से जीजा के घर उनका ट्रैक्टर वापस देने के लिए बूढ़ा डोंगर जा रहा था। 

5379487