Logo
election banner
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के धार में बड़ा हादसा हो गया। शादी समारोह में शामिल होने आए दो बच्चों की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों ने बच्चों को नदी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Madhya Pradesh News: शादी समारोह में शामिल होने आए दो बच्चों की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों ने दोनों बच्चों को नदी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। हादसा धार  के खलघाट पर हुआ। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, नदी में डूबने से गौरव (14) और आशीष (13) की मौत हुई है। दोनों बच्चे परिजन के साथ नहाने के लिए खलघाट आए थे। तभी गहरे पानी में उतर गए और डूब गए। दो बच्चों की मौत के बाद शादी वाले घर की खुशियां मातम में बदल गईं। घर में चीख-पुकार मच गई।   

इसी घाट पर दो साल पहले हुआ था भीषण हादसा 
बता दें नर्मदा नदी में पहले भी कई बड़े हादसे हुए हैं। जुलाई 2022 में धार के खलघाट में नर्मदा नदी में 40 यात्रियों से भरी बस गिर गई थी। हादसे में 14 लोगों की मौत हुई थी। इंदौर से महाराष्ट्र जा रही बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे 25 फीट नीचे नदी में गिरी थी। कई मशक्कत के बाद मृतकों के शव निकाले गए थे। 

नानी के घर आईं दो बहनों की हुई थी डूबने से मौत 
खलघाट में कुछ समय पहले दो बहनों की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हुई थी। 13 और 16 साल की दोनों बहनें नानी के घर घूमने आई थीं। दोनों बच्ची नर्मदा में नहाने खलघाट पर चल गईं। बच्चियों को तैरना नहीं आता था। नहाते समय तेज बहाव में दोनों बहनें बह गईं। मछुआरों ने लोगों की मदद से दोनों बच्चियों को निकालकर स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी। इससे पहले भी इसी घट पर कई हादसे हो चुके हैं। 

5379487