Logo
election banner
Jabalpur Lokayukta action on ASI: मध्य प्रदेश के जबलपुर में गुरुवार की रात लोकायुक्त पुलिस ने दबिश देकर STF के ASI निशार अली को रिश्वत लेते पकड़ा है।

Jabalpur Lokayukta action on ASI: मध्य प्रदेश के जबलपुर में रिश्चवखोरी का अजीब मामला सामने आया है। गुरुवार रात लोकायुक्त पुलिस ने एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) के सहायक उप निरीक्षक (ASI) को एक लाख की रिश्वत के साथ पकड़ा है। ASI ने यह राशि केस रफा दफा करने के एवज में मांगे थे। 

एसटीएफ के ASI निशार अली ने गोहलपुर निवासी मोहम्मद जावेद से केस रफा दफा करने की एवज रिश्वत की डिमांड की थी। जबलपुर लोकायुक्त पुलिस को मामले की शिकायत मिली तो पहले उसकी पुष्टि कराई। शिकायत सही मिलने पर दमोह नाका पेट्रोल पंप के पास दबिश देकर लोकायुक्त पुलिस ने एएसआई निशार अली को गिरफ्तार कर लिया। 

संपत्ति बेचकर बैंक चुकाया लोन 
लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक, गोहलपुर निवासी पीड़ित मोहम्मद जावेद ने बैंक से 12 लाख रुपए ऋण लिया था। जावेद ने संपत्ति बेचकर बैंक लोन चुका दिया, लेकिन निशार अली ने फर्जी दस्तावेज बनवाकर मोहम्मद जावेद को परेशान करने लगे। मामले में निसार के साथ अन्य लोग शामिल हैं। 

कई दिन से किया जा रहा था परेशान 
दरअसल, निसार अली STF से पहले गोहलपुर थाने में पदस्थ थे। जिस कारण मोहम्मद जावेद के बार में उन्हें पूरी जानकारी थी। निसार यह भी जानते थे कि जावेद ने किस बैंक से और कितना लोन ले रखा है। यही कारण है पिछले कई दिनों से उसे तंग किया जा रहा था। परेशान होकर जावेद ने लोकायुक्त से मदद मांगी। 

 

 

5379487