Logo
election banner
Betul Crime News: मध्यप्रदेश के बैतूल में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। स्कूल से लेकर आने के बाद एक शख्स ने छह साल के बच्चे का बीयर की बोतल तोड़कर गला रेत दिया। मासूम की हत्या के बाद आरोपी ने खाली प्लॉट में शव को फेंक दिया।

Betul Crime News: स्कूल से लेकर आने के बाद एक शख्स ने छह साल के बच्चे का बीयर की बोतल तोड़कर गला रेत दिया। मासूम की हत्या के बाद आरोपी ने खाली प्लॉट में शव को फेंक दिया। आरोपी जब भागने लगा तो उसके हाथ में खून देखकर लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सनसनीखेज  वारदात बैतूल के गंज थाना क्षेत्र की ईएलसी कॉलोनी की है। आरोपी बच्चे की मां का दोस्त है। एफएसएल की टीम ने पुलिस के साथ मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है। बच्चे के शव को अस्पताल भिजवाया। 

हाथों में खून देखकर लोगों ने पुलिस को दी सूचना 
पुलिस के मुताबिक, खिरकिया (हरदा) निवासी गणेश मीना ने छह साल के शिवम बिहारे की दर्दनाक हत्या की है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मासूम शिवम अपनी मां संगीता बिहारे के साथ रहता था। मां संगीता सिम्स अस्पताल में नर्स है। मंगलवार सुबह बच्चा स्कूल गया था। आरोपी बच्चे को अपने साथ लेकर आ गया था। यहां से वह उसे लेकर सदर बाजार के ईएलसी कॉलोनी लेकर पहुंचा। यहां बीयर की बोतल तोड़कर गणेश ने बच्चे की हत्या कर दी। हत्या के बाद वह खून से सने हाथ लेकर मोहल्ले से गुजरा। आसपास के लोगों ने आरोपी के हाथों में खून देख तत्काल पुलिस को सूचना दी। गंज पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।  

बच्चे की मां से चार माह पहले हुई थी पहचान 
बच्चे की मां संगीता की शादी गोंदू मंडई गांव निवासी अरुण से हुई है। पति गांव में रहकर किसानी का काम देखते हैं। महिला बैतूल में बच्चे के साथ रहकर नौकरी और बच्चे की पढ़ाई करवा रही थी। पुलिस के मुताबिक, बच्चे की मां का आरोपी गणेश मीना से चार माह पहले परिचय हुआ था। आरोपी शादी के लिए किसी दूसरी लड़की को खोजने का महिला के ऊपर दबाव बना रहा था। महिला ने लड़की खोजने में असमर्थता जाहिर की तो आरोपी उसका पीछा करने लगा। महिला ने आरोपी को पीछा करने से मना भी किया लेकिन उसने पीछा करना बंद नहीं किया।  आरोपी महिला को लगातार परेशान कर रहा था।

पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ
पुलिस ने बताया कि 6 साल के शिवम बिहारे को उसकी मां ने सुबह स्कूल छोड़ा था। स्कूल से आरोपी बच्चे को लेकर आया और यहां एक पुराने गैराज में उसकी हत्या कर दी। आरोपी की मां से जान-पहचान है। इसी कारण बच्चा उससे अच्छे से परिचित था। पुलिस ने बताया कि आरोपी गणेश और उसकी मां से पूछताछ जारी है। आरोपी ने बच्चे को मौत के घाट क्यों उतारा? जल्द मामले का खुलासा होगा।  

5379487