Logo
election banner
Horrific accident in Dhar: मध्य प्रदेश के धार जिले में बुधवार रात तकरीबन 10.30 बजे तेज रफ्तार कार खड़े डंपर में जा घुसी। इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर हुए इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है।

Horrific accident in Dhar: इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर धार जिले में बुधवार रात भीषण हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार कार खड़े डंपर में जा घुसी। हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि, एक व्यक्ति घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद अफरा तफरी का महौल निर्मित हो गया। 

हादसे के बाद डंपर लेकर भाग निलका चालक 
धार जिले में बेटमा के पास तेज रफ्तार कार (MP 43 BD 1005) सड़क पर खड़े रेत लोड डंपर में जा घुसी। हादसे में कार सवार आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, वृद्ध भोगों पिता दलसिंह घायल हैं। यह लोग बाग टांडा से गुना जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। घटना के बाद डंपर चालक वाहन लेकर भाग निकला। मृतक में शामिल शख्स कमलेश के पास से पुलिस का कार्ड भी मिला है। शिवपुरी में पोस्टिंग दर्ज है। फिलहाल, पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

एएसपी इंदौर रुपेश द्विवेदी ने 8 लोगों के मौत की पुष्टि की है। बताया कि हादसा बुधवार रात 10.30 बजे हुआ है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पूरी तरह से चपक गई। आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया। बाद में पुलिस और प्रशासन की टीमें भी एंबुलेंस लेकर पहुंचीं। 

सभी मृतक गुना जिले के रहने वाले 
बताया गया कि मृतक गुना जिले के रहने वाले हैं। अलीराजपुर के बोरी गांव में एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। मृतकों में एक महिला और एक पुलिस जवान भी शामिल है। सभी के शव बेटमा अस्पताल में रखवाए गए थे। सुबह पोस्टमार्टम कराने की तैयारी है। 

इंदौर-अहमदाबाद हाइवे पर लगातार बढ़ रहे हादसे 

  • 10 अप्रैल की रात 12:30 बजे भेरूचोकी अंडेली घाट पर आयशर ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। पीड़ित गेहूं बटोर रहे थे।
  • 11 अप्रैल को मांगोद के पास कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई।
  • 18 अप्रैल को सुबह 3.33 बजे सरदारपुर से एक किमी दूर भोपवार फोरलेन पर कार ट्रॉली में जा घुसी। तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई।
  • मई में मांगोद अमझेरा रोड पर बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई।
  • 5 जून की रात मछलिया घाट गुंडीरेला के पास ट्रक के पलटने से बाइक सवार महिला और दो नाबालिग समेत चार की मौत हो गई। 
  • 8 जून को मांगोद के पास स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। 
5379487