Logo
election banner
Kamal Nath can join BJP: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को दिग्विजय सिंह ने बताया अफवाह, कहा, मेरी लगातार चर्चा हो रही।

Kamal Nath can join BJP: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार अफवाह बताया कहा, कमलनाथ से मेरी लगातार चर्चा हो रही है। कांग्रेस नेतृत्व की बात हो रही है। वह कहीं नहीं जा रहे। 

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने दावा किया कि कमलनाथ पर ED, IT और CBI का दबाव है, लेकिन उनका चरित्र दबाव में आने वाला नहीं। कमलनाथ कांग्रेस के आधार स्तंभ हैं। भाजपा कितनी कोशिश कर ले, वह डिगने वाले नहीं हैं। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, कमलनाथ ने कांग्रेस से शुरुआत की है। हर मुश्किल दौर में उन्होंने कांग्रेस का साथ दिया है। 

कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाजे बंद: कैलाश 
भाजपा के सीनियर नेता और मप्र के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, हमने पहले ही बता दिया है कि कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाजे पूरी तरह से बंद हैं।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया कटाक्ष
इधर, कांग्रेस से निष्कासित नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गैरों को अपना बनाने का काम कर रहे हैं। जबकि, कुछ ऐसे अभागे नेता हैं, जो अपनों को भी गैर बनाने का काम कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला ने कहा, हमने सुना जरूर है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला।  

5379487