Logo
election banner
कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि शहर के बिगड़ते AQI स्तर को देखते हुए वाहनों के प्रदूषण स्तर की जाँच करने निर्देश दिए गए है। पीयूसी ना होने पर की चालानी कार्यवाही की जाए। सभी पेट्रोल पम्पों पर पीयूसी की सुविधा उपलब्ध रहे

MP News: भोपाल। कलेक्टर आशीष सिंह ने भोपाल शहर के बिगड़ते AQI स्तर को देखते हुए एवं उसमें सुधार के लिये कदम उठाते हुए प्रशासन, आरटीओ, पॉल्यूशन कंट्रोल वाहनों की चेकिंग की जिसमे कमर्शियल वाहन पे 5000रूपय और प्राइवेट वाहनों को अभी 15 दिन का समय दिया गया है कलेक्टर ने सभी पेट्रोल पम्पों पर पीयूसी की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये । कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि शहर के बिगड़ते AQI स्तर को देखते हुए वाहनों के प्रदूषण स्तर की जाँच करने निर्देश दिए गए है। पीयूसी ना होने पर की चालानी कार्यवाही की जाए। सभी पेट्रोल पम्पों पर पीयूसी की सुविधा उपलब्ध रहे । चार पहिया वाहन को फुल टैंक कराने पर पीयूसी मुफ़्त में की जायेगी।

कलेक्टर आशीष सिंह ने भोपाल शहर के बिगड़ते AQI स्तर को देखते हुए एवं उसमें सुधार के लिये कदम उठाते हुए प्रशासन, आरटीओ, पॉल्यूशन कंट्रोल एवं पुलिस को वाहनों के प्रदूषण स्तर की जाँच करने के निर्देश दिये। साथ ही जिन वाहनों का पीयूसी न हो, उन पर चालानी कार्यवाही भी की जाये। ऐसे निर्देश भी कलेक्टर ने दिये कलेक्टर ने सभी पेट्रोल पम्पों पर पीयूसी की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये । इसी के साथ उन्होंने कहा कि चार पहिया वाहन को फुल टैंक कराने पर पेट्रोल पम्प संचालक वाहन की मुफ़्त पीयूसी करने की सुविधा प्रदान करेगा।

5379487