Logo
election banner
Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में सनातन धर्म अपनाने वाले युवक पर लोगों ने हमला कर दिया। मुस्लिम से हिंदू बने युवक के घर पर पत्थर मारकर खिड़की के कांच तोड़ दिए। हैदर से हरि बने शख्स ने पुलिस से शिकायत की है।

Indore Crime News: मुस्लिम से हिंदू बने युवक के घर पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। पत्थर मारकर खिड़की के कांच तोड़ दिए। हैदर से हरि बने शख्स ने पुलिस से शिकायत कर कहा है कि धर्म परिवर्तन करने से नाराज लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। युवक ने कहा कि लोगो के डर के कारण वो अपने घर नहीं जा पा रहा है। युवक ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के साथ ही अपनी और परिवार की सुरक्षा की मांग की है। मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है। 

हरिनारायण ने पुलिस से की हमले की शिकायत 

हैदर के साथ आठ लोगों ने बदला धर्म 
पुलिस के मुताबिक, 27 अप्रैल को मुस्लिम समाज के 8 लोगों ने हिंदू धर्म अपनाया था। आठ लोगों में तीन महिलाएं भी हैं। सभी ने भगवा वस्त्र पहनकर खजराना मंदिर में विधि-विधान हिंदू धर्म अपनाया। खजराना की अली कॉलोनी में रहने वाले हैदर शेख पिता शहजाद शेख ने भी इन्हीं लोगों के साथ अपना धर्म बदला था। युवक ने विधि-विधान से पूजा कर शख्स हैदर से हरिनारायण बन गया था। धर्म परिवर्तन के बाद से ही शख्स को धमकियां मिल रही हैं। बुधवार को उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

फोन करके अपशब्द कह रहे लोग 
हैदर उर्फ हरि ने पुलिस से कहा कि जिस धर्म को छोड़ा है, उससे जुड़े कुछ लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मेरे पास लगातार फोन आ रहे हैं। अपशब्द भी कह रहे हैं। शख्स ने कहा कि वो सनातन धर्म से पहले से प्रभावित था। उसने इसका काफी अध्ययन किया है। सनातन धर्म सभी धर्मों को महत्व देता है। इसका न प्रारंभ है और न अंत है। युवक ने कहा था कि उसने अंधेरे से उजाले में प्रवेश किया है। उसे परिवार का सहयोग मिला है।

jindal steel Ad
5379487