Logo
election banner
MP Politics News: मध्यप्रदेश की छह लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होगी। मतदान से पहले जीतू पटवारी ने बड़ा दावा किया है। जीतू ने कहा 6 में से 4 सीट कांग्रेस जीत रही है। जीतू ने कहा- भाजपा वाले जिन्हें डरा सकते थे, उन्हें डराकर ले गए।

MP Politics News: मध्यप्रदेश में पहले चरण के 6 लोकसभा क्षेत्रों में आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। 19 अप्रैल को छिंदवाड़ा, शहडोल, सीधी, जबलपुर, मंडला और बालाघाट में वोटिंग होगी। मतदान से पहले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने बड़ा दावा किया है। जीतू ने कहा 6 में से 4 सीट कांग्रेस जीत रही है। जीतू ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि छिंदवाड़ा में चाहे कितनी भी कोशिश की हो। अमित शाह छिंदवाड़ा में रात रुके। 6 मंत्री और मुख्यमंत्री ने वहां स्टे किया। हर दर्जे की अराजकता प्रदेश में देखी गई। पूर्व मुख्यमंत्री के घर छापे डाले गए। इनके मंत्री कैलाश विजयवर्गीय वहां फुल टाइम बैठे रहे। लोगों को डराते धमकाते रहे और नोटिस दिलवाते रहे। इससे पहले ऐसा कभी किसी ने नहीं किया।

प्रशासन से जो डर सकता था, उन सबको ले गए 
जीतू ने कहा कि पूरे प्रदेश में एक अभियान चलाने की बात की थी कि हम कांग्रेस के लोगों को बीजेपी में जॉइन करा रहे हैं। इसके पीछे यह मैसेज था कि हमारे पास प्रशासन है उसका हम दुरुपयोग करेंगे। रेत, क्रेशर, परिवहन का काम करने वाला जो साथी कांग्रेस पार्टी में था। और सरकार की तानाशाही और प्रशासन से जो डर सकता था उन सबको ले गए। ऐसे में यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है।

आपके बेटे को रोजगार मिला हो तो मोदी जी को वोट बनता है
जीतू पटवार ने आगे कहा कि मोदी जी ने 2014 में कहा था कि आपके बेटे को रोजगार दूंगा। अगर आपके बेटे को रोजगार मिल गया है तो फिर मोदी जी का वोट बनता है। अगर नहीं मिला है तो विचार करना पड़ेगा। जीतू ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि मंहगाई कम कर दूंगा, अगर आपके परिवार में मंहगाई कम हुई है तो मोदी जी को ही वोट दो। अगर मंहगाई बढ़ी है तो वोट कैसा? 

मोदी को हराना चाहिए 
जीतू ने आगे कहा कि ये राजनीतिक विचार से बड़ा लोकतंत्र को बचाने का विचार है। हम सजग देश के नागरिक हैं। विचार करें और फिर बताएं मोदी से हमारे घर में सुकून संपन्नता आई है तो वोट उन्हीं का बनता है यदि नहीं आई है तो उनको हराना चाहिए। जीतू ने कहा कि विपक्ष के लिए लोकतंत्र की हत्या करना अपनी जगह है। पार्टी के अंदर भी तानाशाही चला रहे हैं। अमित शाह की भाषा ये बताती है कि हम तानाशाह हैं। 

5379487