MP Politics News: सीएम मोहन यादव के बाद अब PCC चीफ जीतू पटवारी ने गन्ने का रस निकालने वाली मशीन पर हाथ आजमाया। राजगढ़ के सारंगपुर से चुनाव प्रचार कर लौट रहे जीतू पटवारी ने काफिला रोककर रास्ते में ठेले पर गन्ने का रस निकाला। जीतू ने सोशल मीडिया प्लेफार्म एक्स पर गन्ने का रस निकालते हुए का वीडियो शेयर किया है। PCC चीफ ने एक्स पर लिखा है कि गर्मी में साथियों के साथ प्राकृतिक गन्ने के रस का आनंद लिया। इस बदलती दुनिया में जो नहीं बदला वो शायद गन्ना ही है। गन्ना आम इंसान में ऊर्जा और मिठास दोनों के लिए सच्ची गारंटी है।

जीतू ने सभी को बांटा गन्ने का रस
वीडियो में दिख रहा है कि गन्ने का रस निकालने के बाद जीतू पटवारी अपने हाथ से रस गिलास में भरकर अपने साथियों को बांट रहे हैं। सभी को रस देने के बाद जीतू ने खुद भी गन्ने का रस पिया। इससे पहले सारंगपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने मोदी सरकार की खामियां गिनाईं। जीतू ने जनता से कांग्रेस को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बांड के जरिए मोदी सरकार ने करप्शन का रिकॉर्ड बनाया है। वादा किया था काला धन लाने, 15-15 लाख रुपए वापस लाने का, लेकिन सत्ता में आते ही सारी भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में मिला लिया। 

चचौड़ा से 50 हजार की लीड पक्की 
जीतू ने आगे कहा कि नोटबंदी-जीएसटी से देश की अर्थव्यवस्था चौपट कर दी। कोरोना के समय लोग इलाज के अभाव में मर गए। कांग्रेस की गारंटियों का जिक्र करते हुए जीतू ने कहा कि चचौड़ा से 50 हजार की लीड पक्की। सभा के बाद राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे।  

मोहन यादव ने निकाला था गन्ने का रस 
बता दें कि लोकसभा चुनाव के प्रचार में जुटे भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के अलग-अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। 19 अप्रैल को टीकमगढ़ से चुनावी सभा करने के बाद होशंगाबाद जा रहे सीएम ने रास्ते में काफिला रोकर गन्ने वाले से बात की थी। इतना ही नहीं सीएम ने गन्ने का रस भी निकाला था। गन्ने वाला पैसे लेने से मना करता रहा फिर भी CM मोहन ने उसे पैसे दिए थे। सीएम के इस अनोखे अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

यह भी पढ़ें: मोहन यादव ने काफिला रोककर निकाला गन्ने का रस, सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल