Morena Lok Sabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश के मुरैना-श्योपुर संसदीय क्षेत्र में 7 मई को मतदान है, लेकिन वोटिंग से दो दिन पहले बसपा प्रत्याशी रमेश गर्ग की मुसीबत बढ़ गई है। CA प्रमोद गर्ग ने लीगल नोटिस देकर तीन दिन में जवाब मांगा है। अन्यथा मानहानि का केस करने की चेतावनी दी है। 

बहुजन समाज पार्टी ने मुरैना लोकसभा सीट से रमेश गर्ग को उम्मीदवार बनाया है। जो वैश्य समाज से आते हैं और अग्रवाल महासभा के संरक्षक भी हैं। 30 अप्रैल को रमेश गर्ग ने अग्रवाल महासभा के लेटर पैड पर CA प्रमोद गर्ग को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई थी।  

समर्थकों के साथ बसपा प्रत्याशी रमेश गर्ग व उनके द्वारा प्रमोद गर्ग को लिखा गया पत्र।

बीएसपी प्रत्याशी रमेश गर्ग ने धमकी भरे लहजे में प्रमोद गर्ग को जयचंद बताया था। उन्होंने कहा था कि मां लक्ष्मी की कृपा से हम चुनाव जीत रहे हैं, लेकिन यदि हारे तो इसमें समाज के कुछ जयचंद्रों के कारण। लड़ाई लड़नी है तो सामने आकर लड़ो, पीठ में छुरा घोंपना अच्छा नहीं लगता। हम सूर्यवंशी भगवान राम के वंशज हैं। हमें मरना पसंद है झुकना नहीं। 

बसपा प्रत्याशी सहित तीन को नोटिस 
CA प्रमोद गर्ग के वकील अनिल सक्सेना ने तीन नोटिस दिए हैं। पहला नोटिस महासभा के मुख्य संरक्षक, दूसरा नोटिस अध्यक्ष और तीसरा नोटिस महामंत्री को दिया है। साथ ही तीन दिन में जवाब न मिलने पर बीएसपी उम्मीदवार रमेश गर्ग के खिलाफ मानहानि का केस दायर करने का अल्टीमेटम दिया है।