Logo
election banner
Mechanic Mohammad Javed Suicide case: भोपाल के ईदगाह हिल्स मदर इंडिया कॉलोनी निवासी मोहम्मद जावेद ने आत्महत्या की है। भाई आबिद ने बताया, वह फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से परेशान था।

Mechanic Mohammad Javed Suicide case: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मैकेनिक ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक के भाई की मानें तो मिस्त्री ने बाइक फाइनेंस कराई थी, कुछ किश्तें बाउंस हो गईं थीं, जिन्हें बाद में चुका दिया था, लेकिन उसे एनओसी नहीं मिली। फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी रुपए जमा करने का दबाव बना रहे थे। इससे वह डिप्रेशन में था। आत्महत्या के मामले की जांच चल रही है। 

भोपाल की ईदगाह हिल्स मदर इंडिया कॉलोनी निवासी मोहम्मद जावेद (35) पुत्र मो साबिर ने आत्महत्या की है। उसके भाई आबिद ने बताया कि भाई जावेद हमीदिया रोड पर बाइक रिपेयरिंग का काम करता था। गुरुवार शाम को रोजा इफ्तार से पहले घर आया। परिजन आंगन में इफ्तारी के लिए बैठे थे। तभी जावेद कमरे में गया और फंदा लगाकर जान दे दी।  

मोहम्मद जावेद के निधन की खबर सबसे पहले उसके 10  वर्षीय बेटे अली को लगी। वह कमरे में पिता को देखने पहुंचा तो अंदर से गेट बंद था, संध से झांक कर देखा तो उसके होश उड़ गए। जावेद का फंदे से लटकता शव देख उसने शोर मचाई। पत्नी रुबीना और बेटी अलीना सहित आस पड़ोस के अन्य लोग पहुंच गए। पुलिस को सूचित कर शव बाहर निकलवाया और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

भाई ने खोला जावेद की मौत का राज 
मृतक के भाई आबिद ने बताया कि जावेद ने लोन पर बाइक ली थी, लेकिन किश्तें चुकाने में अक्सर लेट हो जाता था। हालांकि, बाद में उसने ब्याज सहित पूरा लोन चुका दिया। इसके बावजूद बैंक से एनओसी नहीं मिली। शो-रूम में उसे एनओसी के नाम पर घंटों बैठाया जाता और बकाया राशि का हवाला देकर लौटा दिया जाता था। इससे तनाव में आकर आत्महत्या कर ली है।  

5379487