Logo
election banner
MP News: एलटीटी-प्रयागराज दुरंतो एक्सप्रेस चलती ट्रेन में महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। इस दौरान यात्रियों की मदद ली गई।

LTT-Prayagraj Duronto Express : एलटीटी-प्रयागराज दुरंतो एक्सप्रेस चलती ट्रेन में महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। इस दौरान यात्रियों की मदद ली गई। ट्रेन को बुरहानपुर स्टेशन पर रुकवाया गया, जहां रेलवे कर्मचारियों ने जच्चा-बच्चा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। रेलवे अधिकारी के मुताबिक मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। 

बता दें, चलती ट्रेन में एक महिला को प्रसव पीड़ा उठी तो पति और साथी यात्री घबरा गए। ऐसे में पास बैठी महिलाओं ने निर्णय लेकर डिलीवरी कराई। किलकारी गूंजी तो सभी खुश हो गए और यात्रियों ने राहत की सांस ली। रेलवे से संपर्क कर ट्रेन को बुरहानपुर स्टेशन पर रुकवाया गया, जहां से जच्चा-बच्चा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

दरअसल, रीवा के शेख हफीज मुंबई में सेल्समैन हैं। पत्नी बेबी बाई की डिलीवरी के लिए रीवा जा रहे थे। मुंबई से एलटीटी-प्रयागराज दुरंतो एक्सप्रेस से यात्रा करते समय जब गाड़ी भुसावल से बढ़ी तो पत्नी को प्रसव पीड़ा होने लगी। ऐसे में महिलाओं ने हालात देख बोगी में ही डिलीवरी करवाई। बता दें, यह मामला मंगलवार 2 अप्रैल रात 11.30 बजे का है। 

5379487