Logo
Kamal Nath in Chhindwara: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा में सभा संबोधित कर रहे थे। तभी जनता से ऐसा सवाल किया कि वीडियो वायरल हो गया ​​​​​​​

Kamal Nath in Chhindwara: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच जनता के बीच भावुक हो गए। गत दिवस वह छिंदवाड़ा में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, तभी एक ऐसा सवाल पूछा लिया कि हर कोई चौंक गया।

कमलनाथ ने सभा में मौजूद जनता से पूछा-क्या आप लोग कमलनाथ को आप विदा करना चाहते हैं। यह तो आपकी मर्जी है। मैं विदा होने के लिए तैयार हूं। आपने मुझे इतने सालों तक प्यार और विश्वास दिया...। अब मैं अपने आप को थोपना नहीं चाहता। 

BJP में जाने के सवाल पर बोले-मीडिया ने फैलाई अफवाह 
कमल नाथ बुधवार को अमरवाड़ा विधानसभा के हर्रई ब्लाक में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इसके बाद चौरई विधानसभा के चांद ब्लाक में भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कमलनाथ ने यहां भी अपने विदाई की बात पूछी। कुछ दिन पूर्व उनके बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं। छिंदवाड़ा पहुंचने पर मीडिया ने सवाल किया तो बोले ऐसी खबरें आप लोग गढ़ते हो। 

कमलनाथ छिंदवाड़ा के लोकप्रिय नेता, जानें सियासी कॅरियर 
कमलनाथ कांग्रेस के कद्दाव नेता हैं। छिंदवाड़ा में उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि 44 साल में उन्होंने 12 चुनाव लड़े और 11 में जीत दर्ज की। वर्तमान में भी छिंदवाड़ा जिले के सभी विधायक, महापौर, और सांसद कांग्रेस के ही हैं। कमलनाथ का सियासी कॅरियर जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

5379487