Logo
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर हमलावर हैं। पूर्व CM कमलनाथ ने PM नरेंद्र मोदी और BJP सरकार पर हमला बोला है। कमलनाथ ने (X) पर लिखा कि चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा जाए, न कि मुद्दों से भटकाने वाले जुमलों पर।

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर हमला बोला है। कमलनाथ ने सोशल मीडिया (एक्स) पर पोस्ट कर लिखा है कि लोकसभा चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा जाए, न कि मुद्दों से भटकाने वाले जुमलों पर। कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के नागरिकों के नाम से लिखी पोस्ट में कहा है कि हम सबको भाजपा की इस चालबाज़ी से सावधान रहना है और ख़ुशहाल भारत का निर्माण करने वाले मुद्दों को पहचानना है।   

जानें एक्स पर कमलनाथ ने क्या लिखा  
कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है कि मध्य प्रदेश के सम्मानित नागरिको...। लोकसभा चुनाव में कुछ ही हफ़्ते बचे हैं। प्रदेश और देश के भविष्य का निर्माण करने के लिए आवश्यक है कि यह चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा जाए, न कि मुद्दों से भटकाने वाले जुमलों पर। इसके बाद कमलनाथ ने कांग्रेस के वादे गिनाए तो भाजपा के मुद्दों को जुमला बताया। 

Kamalnath post

पूर्व सीएम ने कांग्रेस ने वादा गिनाए 
पूर्व सीएम ने आगे लिखा कि एक तरफ़ कांग्रेस पार्टी है जिसने स्पष्ट वादा किया है कि किसानों को MSP की गारंटी दी जाएगी। नौजवानों के लिए केंद्र सरकार में 30 लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी। गरीब महिलाओं को हर साल एक लाख रुपए आर्थिक सहायता दी जाएगी। अग्निवीर योजना समाप्त कर सेना में नियमित नियुक्ति दी जाएगी। सामाजिक न्याय के लिए जातिगत जनगणना कराई जाएगी।

जानें भाजपा के बारे में क्या कुछ  लिखा 
कमलनाथ ने BJP सरकार पर हमला बोलते हुए आगे लिखा कि दूसरी तरफ़ भारतीय जनता पार्टी है, जिसने एक भी वादा ऐसा नहीं किया है जो समाज और जनता के हालात बदलने का वादा करता हो। 10 साल की मोदी सरकार की नाकामी छुपाने के लिए भाजपा सिर्फ़ समाज को बांटने की राजनीति कर रही है। हम सबको भाजपा की इस चालबाज़ी से सावधान रहना है और ख़ुशहाल भारत का निर्माण करने वाले मुद्दों को पहचानना है।

5379487