Rani Kamlapati Staion Bhopal: भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर शुक्रवार को बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। सुबह करीब 8:30 बजे आरपीएफ व जीआरपी द्वारा जांच की गई, जिसमें एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है। फिलहाल पूछताछ जारी है। 

दरअसल, शुक्रवार को झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना मिली। जिसके बाद ट्रेन को रानी कमलापति स्टेशन पर रोककर तलाशी ली गई। इस दौरान ट्रेन को आरपीएफ व जीआरपी द्वारा सर्च किया गया। जिसके बाद झेलम एक्सप्रेस पर यात्रा कर रहे एक संदिग्ध युवक को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है। ट्रेन की सर्चिंग के दौरान डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया था।

झेलम एक्सप्रेस पर मिली बम की सूचना
सूचना मिलने पर स्टेशन पर हड़कंप मच गया। रेलवे पुलिस को इस घटना की गुप्त सूचना मिली थी, कि ट्रेन में बम है। जिसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और जांच में जुट गई। हालांकि ट्रेन में तलाशी लेने के बाद भोपाल के लिए रवाना कर दिया गया।

एक युवक को लिया हिरासत में
रेलवे कमांडेंट प्रशांत यादव के मुताबिक अज्ञात व्यक्ति द्वारा ट्रेन में बम होने की सूचना मिली थी। सूचना पाकर ट्रेन को रानी कमलापति स्टेशन भोपाल पर रोककर तलाशाी ली गई। इस दौरान एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है। हालांकि युवक मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। फिलहाल पूछताछ जारी है।

ट्रेन को भोपाल के लिए किया रवाना
रेलवे अधिकारी ने मुताबिक सूचना देने वाले युवक के बताए अनुसार कोच को पूरी तरह से चेक किया गया है। जिसमें करीब आधा घंटे का समय लगा, इसके बाद हमने ट्रेन को भोपाल के लिए रवाना कर दिया गया है।