Logo
election banner
MP News: भोपाल में होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 72 वर्षीय नादिर राशिद श्यामला हिल्स इलाके में रहते थे। जानकारी के मुताबिक काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

MP News: भोपाल में होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 72 वर्षीय नादिर राशिद श्यामला हिल्स इलाके में रहते थे। जानकारी के मुताबिक काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। फिलहाल पुलिस जांच करने में जुटी है। शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है।

यह घटना बुधवार सुबह करीब 9 बजे की बताई जा रही है। जहां भोपाल के 5 स्टार होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर राशिद ने श्यामला हिल्स इलाके की नादिर कॉलोनी में अपने घर पर ही गोली मारकर सुसाइड कर लिया। हालांक परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को लगभग 1 घंटे बाद दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे हैं।

6 माह से थे डिप्रेशन के शिकार
हालांकि नादिर के आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। घटनास्थल पर भी कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जानकारी के अनुसार नादिर का  6 माह से डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। नादिर के दो बेटे और एक बेटी है। बेटी विदेश में रहती है। 

सिर में मारी गोली
परिजनों के अनुसार नादिर ने बाथरूम में जाकर अपने सिर में गोली मारी है। घटना के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद ही स्पष्ट जानकारी मिल सकेगी। फिलहाल जांच की जा रही है।

पत्नी की बिगड़ी तबीयत
इस घटना की जानकारी के बाद पत्नी सोनिया की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों की सूचना पर डॉक्टर को बंगले पर बुलाया गया। डॉक्टर का कहना है कि इतनी बड़ी घटना हुई है। तबीयत खराब होना स्वाभाविक है। फिलहाल उन्हें दवाइयां दी गई हैं।

5379487