Logo
Indore Police Short Encounter: इंदौर के आजाद नगर में दो दिन पहले 12वीं के मोइन खान की हत्या हुई थी। हत्यारोपी कनाड़िया इलाके में घूम रहे थे। पुलिस ने मंगलवार शाम गोली मारकर दो शूटर पकड़ लिए।

Indore Police Short Encounter: इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में दो दिन पहले हुई 12वीं के छात्र की हत्या से जुड़ा चौकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया गया कि उसकी हत्या के लिए रिश्तेदार ने 3 लाख की सुपारी दी थी। आजाद नगर थाना पुलिस ने मंगलवार शाम शॉर्ट एनकाउंटर कर दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है। इस दौरान मुख्य शूटर शाकिर उर्फ भईया (22) पिता जाकिर अली के पैर में गोली लग गई, लिहाजा, एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया। दूसरा शूटर अमन शाह भी पकड़ लिया गया है। 

दरअसल, वशीम ने दो दिन पहले आजाद नगर निवासी मोइन खान (18) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मोइन 12वीं क्लास का स्टूडेंट था। जांच में पता चला कि मोइन के मंझले भाई मुबस्सिर ने खजराना इलाके में आरिफ खिलजी के बेटी से परिवार की मर्जी के बिना शादी कर ली थी। जिससे नाराज आरिफ खिलजी ने मोइन पर हमला करवा दिया। उसकी हत्या में आरिफ निवासी स्काय अपार्टमेंट स्नेहलतागंज, नाहीद जाटू खजराना, युसुफ अंसारी बड़वाली चौकी और वसीम खंडवा शामिल हैं। 

चंदन नगर थाने में दर्ज हैं कई केस 
पुलिस ने बताया, आरिफ खिलजी ने शाकीर को तीन लाख देकर हत्या करवाई थी। मोइन की हत्या के वक्त अमन शाह बाइक चला रहा था और शाकीर ने गोली चलाई थी। शाकीर के खिलाफ चंदन नगर थाने में पहले से कई केस दर्ज हैं। 

पुलिस फारयिंग करते हुए भागे आरोपी 
मुखबिर ने सूचना पर पुलिस आरोपी को पड़ने कनाड़िया इलाके में पहुंची तो वशीम और उसका साथी भागने लगे। इस दौरान वह फायरिंग भी करने लगे। एक गोली टीआई के कान के पास से गुजरी। पुलिस ने भी जवाबी एक्शन लिया। और आरोपी के पांव में गोली मारकर पकड़ लिया। 
 

5379487