Logo
election banner
MP News: इंदौर में सोमवार को पुलिस कर्मियों ने एक आरोपी का जुलूस निकाला। रविवार की रात इस बदमाश ने पुलिसवालों के साथ अभद्रता कर मारपीट की थी।

MP News: इंदौर में सोमवार को पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी का जुलूस निकाला। रविवार की रात इस बदमाश ने पुलिसवालों के साथ अभद्रता कर मारपीट की थी। पुलिसकर्मियों ने उसे घटनास्थल पर ले जाकर उस इलाके में पैदल घुमाया और कान पकड़कर माफी मंगवाई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के साथ रविवार की रात चेकिंग के दौरान बदमाश द्वारा बदसलूकी किया गया था। पकड़े गए बदमाश ने ट्रैफिक SI ब्रजराज और पुलिसकर्मी विकास शर्मा के साथ बहसबाजी की। इसके कुछ देर बाद बिकास शर्मा पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने लगा। जानकारी के अनुसार आरोपी घटना के दौरान नशे में था। पुलिस के मुताबिक इस युवक की पहचना करणदीप धारीवाल पिता सोंटा सरदार के रूप में हुई। 

थाने से भाग गया था आरोपी
इतना ही नहीं यह आरोपी पुलिवालों द्वारा थाने लाए जाने के बाद भी दादागिरी करते हुए थाने से भाग निकला। पुलिसकर्मी विकास शर्मा ने इसकी शिकायत की जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। रविवार की रात करणदीप गुंडई करते हुए थाने के अंदर से गाड़ी में चाबी लगाकर भाग निकला था।

पुलिस ने किया दोबारा गिरफ्तार
जब इस घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को लगी तो सीधे एक्शन लेते हुए सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने आरोपी को रात में ही दोबारा गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश करने से पहले खजराना इलाके में जुलूस निकाला गया। 

आरोपी युवक का पुलिस ने निकाला जुलूस
आरोपी करणदीप का सोमवार को पुलिस द्वारा जुलूस निकाला गया। जिसमें उसे उसी जगह लाकर कान पकड़कर माफी मंगवाई गई। जहां उसने पुलिस के साथ गुंडागर्दी की थी। इस दौरान वह बोल रहा था कि मैं गुंडा नहीं हूं। आरोपी करणदीप के पिता भी बदमाश बताए जाते हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी के ऊपर पहले से ही 6 मुकदमे दर्ज हैं।

5379487