Logo
election banner
मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व CM कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है। कैलाश ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि हमने तो पहले ही कहा था कि कमलनाथ की हमारी पार्टी में जरूरत नहीं है। उनके लिए दरवाजे बंद हैं।

भोपाल। लोकसभा चुनाव की तैयारी में भाजपा के नेता जुटे हैं। बुधवार को मध्यप्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय जबलपुर पहुंचे। विजयवर्गीय ने पार्टी के संभागीय कार्यालय में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी नेताओं की बैठक ली। बैठक के बाद मीडिया ने कैलाश विजयवर्गीय से कमलनाथ के भाजपा में आने की अटकलों और फिर मामले के ठंडा पड़ने को लेकर सवाल किया? मीडिया के सवाल पर कैलाश ने कहा कि हमने तो पहले ही कहा था कि कमलनाथ की हमारी पार्टी में कोई आवश्यकता नहीं है। उनके लिए दरवाजे बंद हैं। विजयवर्गीय ने आगे कहा कि कमलनाथ बहुत ही समझदार नेता हैं। इस बार कैसे धोखा खा गए। हमें भी समझ नहीं आया। 

Kailash Vijayvargiya in Jabalpur

कार्यकर्ताओं को पोलिंग बूथ मजबूत करने के दिया मंत्र
बता दें कि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पोलिंग बूथ मजबूत करने के मंत्र कार्यकर्ताओं को दिए। साथ ही उन्हें चुनावी तैयारी में जुट जाने को कहा। कैलाश ने कहा कि हमारे साथ जनता जनार्दन है, इसलिए इस बार भी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

कैलाश ने कहा-दिग्विजय सिंह दया के पात्र हैं 
दिग्विजय सिंह के 'पहले चड्डी अब पेटीकोट छाप आ गए' वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के नेता   फ्रस्ट्रेशन में चल रहे हैं। कैलाश ने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं को मालूम है कि उनका भविष्य अच्छा नहीं है। उनके नेता की चमक धमक अब बची नहीं है। इसलिए फ्रस्ट्रेशन में आदमी कुछ भी बोलता है। इसलिए दिग्विजय सिंह दया के पात्र हैं। मैं उनके बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

पश्चिम बंगाल में लोगों को शासन की योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा
कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी सरकार अपनी ताकत के दम पर महिलाओं का शोषण कर रही है। पश्चिम बंगाल के लोग भी केंद्र सरकार की योजनाओं के पात्र हैं, लेकिन टीएमसी के कारण वहां पर पात्र लोगों को भी शासन की योजना का लाभ और अनाज पट्टे नहीं मिल पा रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए।

jindal steel Ad
5379487