Logo
election banner
मध्यप्रदेश के इंदौर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। पिता के हाथ पकड़कर सड़क किनारे खड़ी 4 साल की बच्ची पर अचानक कार चढ़ा गई। दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत हो गई। कार चालक मौके से फरार हो गया। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

भोपाल। इंदौर में हिट एंड रन का दर्दनाक मामला सामने आया है। पिता के साथ सड़क किनारे खड़ी 4 साल की बच्ची पर सामने से कार चढ़ा दी। हादसे में बच्ची की मौत हो गई। कार चालक मौके से गाड़ी लेकर भाग गया। पुलिस ने बुधवार को आरेापी को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली है। घटना हातोद के कुम्हार मोहल्ले की है। एक्सीडेंट का लाइव सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। घटना का वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया। 

दर्दनाक घटना: कार चालक ने बच्ची को कुचल दिया  
चार साल की जैनब अपने पिता शोएब के साथ पैदल घर जा रही थी। इस दौरान दो कार क्रॉस हुई। जैनब के पीछे से आ रही कार ने सामने ठेला खड़ा होने पर ब्रेक मारा। कारों को आते-जाते देख पिता बेटी को लेकर रोड किनारे खड़े हो गए। तभी ठेले को क्रॉस करते हुए ड्राइवर अनिल गौड़ ने अचानक कार को 45 डिग्री तक तेज रफ्तार के साथ मोड़ दिया। एक्सीलेटर दबाए रखा। इससे चार कदम की दूरी पर खड़े पिता-पुत्री पर गाड़ी सामने से चढ़ गई। कार पूरी तरह बच्ची जैनब को कुचलते हुए दीवार से जा टकराई। ड्राइवर यहीं नहीं रुका और वापस गाड़ी मेन सड़क पर लाकर भगा ले गया। घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

हादसे के बाद मच गई चीख पुकार, लोग कार के पीछे दौड़े 
क्रॉसिंग के दौरान दाएं तरफ से आई कार साइड देने के लिए ठेले के किनारे जाकर हल्की से रुकती है। फिर ठेले से आगे बढ़ते ही वह कार अचानक तेज रफ्तार से मुड़ी। और सड़क किनारे खड़ी बच्ची पर चढ़ गई। पिता भी घबरा गए और तुरंत बच्ची को गोद में उठाया और दौड़े। चीख पुकार मचने पर गांव के लोग भी कार वाले के पीछे दौड़ने लगे। फेंककर पत्थर मारे और रुकने की चेतावनी दी लेकिन ड्राइवर नहीं माना। कुछ दूर आगे जाकर उसने कार छोड़ दी और फरार हो गया। पुलिस ने कार चला रहे अनिल गौड़ को गिरफ्तार कर लिया है। 

jindal steel Ad
5379487