Logo
election banner
MP के भिंड में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है। पशु हाट मेले में गाय-भैंस बेचने पहुंचे किसानों से युवक अवैध वसूली करने लगा। किसानों ने विरोध किया तो युवक ने गुंडागर्दी दिखाई। किसान भड़क गए और युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

भोपाल। भिंड के पशु हाट मेले में गाय-भैंस बेचने-खरीदने पहुंचे किसानों से एक युवक अवैध वसूली करने लगा। किसानों ने पहले इसका विरोध किया तो युवक ने गुंडागर्दी दिखाई। किसानों से गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद किसान भड़क गए और अवैध वसूली करने वाले युवक को पूरे मेले में दौड़ा-दौड़कर पीटा। मेले में अन्य लोग इस हंगामे को देखकर हैरान रह गए। किसानों का कहना है कि युवक ने उनके साथ अभद्रता और गाली-गलौज की इसिलए उन्होंने युवक का पिटाई की।  

पूरा मामला: क्यों किसानों ने युवक को पीटा 
जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह 9 बजे पशु मेला में बदशाह गुर्जर नाम का युवक अवैध वसूली करने मेले में पहुंचा। किसानों से युवक गाय-भैंस की खरीदारी और बिक्री पर 500 रुपए वसूल रहा था। जब किसानों ने युवक से नगर पालिका की रसीद मांगी तो युवक रसीद न देकर गुड़ागर्दी पर उतारू हो गया। पैसा न देने पर युवक किसानों के साथ गाली गलौज करने लगा। जब लोगों ने विरोध किया तो वो गुड़ागर्दी पर उतर आया। इस पर हाट मेला के किसान एकजुट हो गए और उन्होंने जमकर युवक की पिटाई की। इस बात की शिकायत भी कोतवाली थाने में की गई है।

लंबे समय से चल रहा अवैध वसूली का खेल 
बता दें कि नगर पालिका की ओर से अब तक शहर की हाट बाजार में वसूली का टेंडर नहीं हुआ। दो दिन पहले नगर पालिका परिषद की बैठक हुई थी। बैठक में भी अवैध वसूली का मुद्दा पार्षदों ने उठाया था। लेकिन इस पर कोई फैसला नहीं हो सका। लोगों का कहना है कि अवैध वसूली क खेल काफी लंबे समय से चल रहा है। पहले भी कई बार विवाद हो चुके लेकिन इस पर अभी तक कोई ठोस फैसला नहीं लिया जा सका।   

5379487