Logo
Rewa Crime News: एमपी के रीवा में युवक के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में पांच लोगों ने छात्र को लात-घूंसों और बेल्ट से बेरहमी से पीटा। मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Rewa Crime News: बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक छात्र को खौफनाक सजा दी गई। पांच लोगों ने मिलकर छात्र को सुनसान जगह ले जाकर बेरहमी से पीटा। पहले लात-घूंसों से पीटा, फिर घेरकर छात्र पर ताबड़ताेड़ बेल्ट बरसाए। छात्र छोड़ देने की गुहार लगाता रहा। युवकों ने 50 से ज्यादा बार छात्र के ऊपर बेल्ट मारे। घटना 18 जून की बताई जा रही है, लेकिन इसका वीडियो आज सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 5 लोगों पर केस दर्ज किया है। मारपीट की घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। 

जानें पूरा मामला 
सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी रमेश यादव (19) ग्रेजुएशन का छात्र है। 18 जून को रमेश काम से किराना दुकान पर पहुंचा। उसने अपनी बाइक दुकान के सामने खड़ी कर दी। इसी बीच, बांसघाट के रहने वाले चंदन लोनिया, अमन लोनिया, सत्यम शुक्ला, सुमित लोनिया और एक अन्य वहां पहुंचे। बाइक हटाने के लिए कहा, तो रमेश ने थोड़ी देर बाद हटाने के लिए बोल दिया। इसी बात से आरोपी नाराज हो गए। 

सुनसान जगह ले जाकर पीटा 
सभी आरोपी रमेश को कबाड़ी मोहल्ले में सुनसान जगह ले गए। यहां उसे जमीन पर पटक दिया। पहले लात-घूंसों से पीटा फिर घेरकर बेल्ट लेकर टूट पड़े। आरोपियों ने एक के बाद एक 50 से ज्यादा बेल्ट मारे। एक व्यक्ति ने इसका वीडियो भी बनाया। आधे घंटे तक आरोपियों ने उसे बंधक बनाए रखा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियों पर केस दर्ज किया। 

दावा: जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे 
पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वालों की पहचान कर ली गई है। पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। वीडियो करीब एक सप्तह पुराना है, जो रविवार को सामने आया है। पुलिस कंट्रोल रूम में ऐसे वीडियो अपलोड करने वालों के अकाउंट देखे जा रहे हैं। उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487