Logo
Congress leaders join BJP in Chhindwara: मुख्यमंत्री मोहन यादव की बुधवार को जन आभार यात्रा थी, तभी पार्ढुना नपाध्यक्ष सहित कांग्रेस नेता भाजपा की सदस्यता ली।

Congress leaders join BJP in Chhindwara: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बगावत तेज हो गई है। बुधवार को कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा। मुख्यमंत्री मोहन यादव के हाथों कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ले ली। मुख्यमंत्री की बुधवार को जन आभार यात्रा थी। जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। जेसीबी से पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। 

छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री मोहन यादव का भव्य स्वागत हुआ। रोड शो के दौरान समर्थकों ने जेसीबी मशीन से पुष्पवर्षा कराई। इस स्वागत से मोहन मंत्रमुग्ध नजर आए। कहा, छिंदवाड़ा में जो हवा बह रही है, वह अपने आप में संकेत है। मैं अग्रिम बधाई देता हूं। कहा, इस बार भाजपा को कोई ताकत नहीं रोक सकती।

मुख्यमंत्री मोहन यादव के हाथों भाजपा की सदस्यता लेने वालों में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अज्जू ठाकुर और पाढ़ुर्ना नगर पालिका अध्यक्ष संदीप खाटोरे सहित कई पार्षद और सभापति शामिल थे। सीएम मोहन ने दुपट्टा पहनाकर उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। मुख्यमंत्री ने इस दौरान नाथ परिवार के सियासी भविष्य पर भी इशारा किया। कहा, कुछ लोगों के मन डांवाडोल हो रहे हैं। आज नहीं तो कल वह भी हमारे साथ होंगे।  
 
5379487