Congress Leaders clash in Neemuch: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में रविवार को कांग्रेस नेताओं के विवाद हो गया। पार्टी कार्यालय में बैठक के बाद जमकर धक्का मुक्की हुई। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

मंदसौर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर रविवार को नीमच कांग्रेस कार्यालय में महिला इकाई की बैठक ली। इस दौरान लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी रणनीति तैयार करते हुए सभी को एकजुटता का संदेश दिया। लेकिन बैठक समाप्त होने के बाद गांधी भवन में दो कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गए आौर एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। 

दिलीप गुर्जर के जाते ही हाथापाई
पार्टी सूत्रों ने बताया कि पार्षद पति हाजी साबिर मसूदी कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप गुर्जर के साथ फोटो खिंचाने की मशक्कत कर रहे थे। अन्य कांग्रेस नेता भी इसी जुगाड़ में थे। फोटो खिंचाने के चक्कर में अंसार मंसूरी और साबिर मसूदी के बीच बहस शुरू हो गई। दिलीप गुर्जर के वहां से जाते ही दोनों में हाथापाई शुरू हो गई।

पानी की बोतल न देने पर अभद्रता 
कांग्रेस कार्यालय में साबिर मसूदी और अंसार मंसूरी के बीच काफी देर तक धक्का-मुक्की और नूराकुश्ती होती रही। वहां मौजूद कांग्रेस नेताओं ने बीच बचाव कर अलग कराया। तब तक किसी ने वीडियो बना लिया। साबिर मसूदी ने बताया कि दिलीप गुर्जर ने ठंडे पानी की बोतल मुझे रखने के लिए दी थी। मीडिया से चर्चा के दौरान उनकी बोतल अंसार मंसूरी मांग रहा था। मना करने पर अभद्रता करने लगा बाद में हाथापाई भी की।