Logo
election banner
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन में हस्तशिल्प मेले का शनिवार को शुभारंभ किया। सीएम ने अनुभूति पार्क में झाड़ू स्वच्छता की शपथ दिलाई और कहा कि यह शपथ उज्जैन को नंबर वन लाने के लिए है।

उज्जैन। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शनिवार को उज्जैन में हस्तशिल्प मेले का शुभारंभ किया। शाम को संभागीय स्तर की समीक्षा बैठक भी ली। बता दें कि सीएम दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद शनिवार को उज्जैन पहुंचे। हेलीपैड पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद में अटल अनुभूति पार्क पहुंचे, जहां पर उन्होंने पार्क में झाड़ू लगाई और पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की। अंत में उन्होंने स्वच्छता को लेकर शपथ दिलाई और कहा कि यह शपथ उज्जैन को नंबर वन लाने के लिए है। इसका सख्ती से पालन करना होगा।

हुकुमचंद मिल के श्रमिकों के कार्यक्रम को लेकर की समीक्षा
इससे पहले मुख्यमंत्री मोहन इंदौर पहुंचे। मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर 25 दिसंबर को इंदौर में होने वाले हुकुमचंद मिल के श्रमिकों के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

CM Mohan in Indore
सीएम ने इंदौर में हुकुमचंद मिल के श्रमिकों के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

 मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा अटल अनुभूति उद्यान, उज्जैन में आयोजित स्वच्छता श्रमदान कार्यक्रम में सहभागिता https://t.co/nVHZpqRpah

jindal steel Ad
5379487