Logo
election banner
Jabalpur Crime News: जबलपुर में गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। वार्ड में साफ-सफाई नहीं होने पर BJP पार्षद के पति ने नगर निगम के चीफ सैनिटरी इंस्पेक्टर को पीट दिया। घटना से नाराज नगर निगम के कर्मचारियों ने थाने का घेराव कर नारेबाजी की।

Jabalpur Crime News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। वार्ड में साफ-सफाई नहीं होने पर भाजपा पार्षद के पति ने नगर निगम के चीफ सैनिटरी इंस्पेक्टर के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की घटना से नाराज नगर निगम के कर्मचारियों ने काम बंद कर थाने का घेराव कर दिया। पार्षद पति के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं कर्मचारियों ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि पार्षद पति पर एफआईआर नहीं हुई तो पूरे शहर की सफाई व्यवस्था ठप कर दी जाएगी। घटना गोरखपुर थाना क्षेत्र के जॉर्ज डिसिल्वा वार्ड की है। पुलिस मामले की जांच कर है।  

पार्षद पति ने ऑफिस की फाइलें भी फाड़ दी
जानकारी के मुताबिक, जॉर्ज डिसिल्वा वार्ड में सफाई को लेकर पिछले कुछ दिनों से परेशानी आ रही है। सफाई नहीं होने से पार्षद पति नाराज हैं। दो दिन पहले सुपरवाइजर के साथ पार्षद पति जय चक्रवर्ती ने गाली-गलौज की थी। इसके बाद नाराज सुपरवाइजर ने वार्ड में जाना ही छोड़ दिया। सफाई व्यवस्था को देखने के लिए बुधवार को चीफ सैनिटरी इंस्पेक्टर(CSI ) बालकिशन पहुंचे। जय चक्रवर्ती भी वहां पहुंच गए। दोनों के बीच बातचीत हुई। बातचीत के दौरान चक्रवर्ती को गुस्सा आ गया और उन्होंने बालकिशन को पीट दिया। इतना ही नहीं पार्षद पति ने ऑफिस की फाइलें भी फाड़ दी। मारपीट में  CSI के मुंह-गले में चोट आई है।  

सीएसआई बालकिशन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है 
पुलिस थाने के बाहर नारेबाजी और हंगामा कर रहे कर्मचारियों का कहना है कि जॉर्ज डिसिल्वा वार्ड से भारतीय जनता पार्टी की पार्षद लक्ष्मी चक्रवर्ती हैं। पर उनका पूरा काम पति जय चक्रवर्ती देखते हैं। वार्ड में कौन सा काम कहां होना है, किसकी ड्यूटी कहां लगाई जानी है? यह सब पार्षद पति जय चक्रवर्ती ही देखते हैं। पार्षद लक्ष्मी चक्रवर्ती कभी भी वार्ड के कामों को नहीं देखती हैं। मामले में सीएसआई बालकिशन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

jindal steel Ad
5379487